General News

VIDEO: लालू नहीं मना पाए अपने लाल को, तेजप्रताप ने कहा -'पापा मेरा स्पोर्ट नहीं कर रहे हैं तो मैं उनकी क्यों मानू '

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप पत्नी ऐश्वार्या राय से सुलह को तैयार नहीं हैं. इसके साथ ही रांची से पटना रवाना होने से पहले रविवार को उन्होंने अपने परिवार पर निशाना साधा . तेजप्रताप ने कहा कि इस कठिन परिस्थिति में भी परिवार के लोग साथ नहीं दे रहे हैं. मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही हैं. तलाक को लेकर पिता लालू जी ने समझाया है.  तेजप्रताप ने कहा '' पापा मेरा स्पोर्ट कर रहे हैं जो मैं उनका बात मानू ? लेकिन मैं उनके घर आने का इंतजार नहीं कर सकता हूं . घरवाले ने ऐश्वर्या का ही साथ दे रहे हैं. 

लालू नहीं मना पाए अपने लाल तेजप्रताप को . 

तेजप्रताप के व्यव्हार से यह साफ हो गया है कि लालू प्रसाद यादव अपने बेटे को समझाने में विफल रहे. पटना सिविल कोर्ट में तालक की याचिका दायर करने के बाद तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से रांची के रिम्स अस्पताल में करीब ढाई घंटे से अधिक समय बंद कमरे में मिले. इस दौरान तेज प्रताप ने रोते हुए कहा कि उनसे कई बातें हुई हैं. लेकिन मैं आपलोगों को ज्यादा नहीं बता सकता. इतना जरूर है कि मैं घुट घुट कर जी नहीं सकता .  लालू जी ने कहा हैं कि घर आएंगे तो बात करेंगे.

तेजप्रताप शाम में पिता से मिलकर पटना लौट रहे थे, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण रांची में ही रुक गए. उनकी तबीयत खराब होने तथा रांची में ही रुकने की जानकारी मिलने के बाद लालू भी बेचैन हो गए. वह लगातार फोन पर उनका हालचाल लेते रहे. 

यह भी देखें VIDEO - लालू से बंद कमरे में मिलने के बाद तेजप्रताप रोते हुए निकले, कहा -फैसला अडिग, लेकिन पिता का आने का करुगां इंतजार

मुझे बनाया गया मोहरा

तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने के बाद रांची में मीडिया से बात करते हुए   कहा कि ऐश्वर्या के साथ मेरा मेल नहीं खाता हैं .  वह हाई सोसाइटी में रहती हैं.  मेरा उनसे कोई मेल नहीं खाता हैं. मैंने कई बार समझाने की कोशिश की.  मुझे जान बूझकर मोहरा बनाया गया. घुट घुट कर मरने से अच्छा है कि रास्ता अलग हो जाए.  हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे. तलाक की याचिका वापस नहीं लेंगे.  

यह भी पढ़े - पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे तेज प्रताप, 'सुलह' कराने में जुटा पूरा परिवार

DO NOT MISS