General News

EXCLUSIVE : तनुश्री दत्ता ने कहा - नाना पाटेकर के घटना के बाद बॉलीवुड ने काम देना बंद कर दिया

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच पनपा विवाद अब दिनोंदिन गहराता जा रहा है. नाना पर योनशोषण का आरोप लगाने के बाद पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी से खास बातचीत की. इस दौरान तनुश्री ने कहा कि इस घटना के बाद उसे फिल्म इंडस्ट्री से बाहर फेंक दिया गया था. इस घटना के बाद मुझे पता था कि मेरा करियर फिल्म इंडस्ट्री में खत्म हो गया था. क्योंकि जब ऐसा कुछ होता है तो इंडस्ट्री आपको काम देना बंद कर देती है. यह घटना का मेरे जीवन और करियर पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा. उस समय मेरे लिए 30 - 40 फिल्में थी. लेकिन एक - एक कर सारे फिल्म मेकर ने मुझे फोन पर काम देने से मना कर दिया था. 

बता दें करीब 10 साल बाद अमेरिका से वापस वतन लौटी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल में नाना पाटेकर पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया . तनुश्री ने कहा कि उन्होंने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर एक गाने के शूट के दौरान उन्हें सेक्शुअली हैरेस किया था. इस खुलासे के बाद बॉलिवुट के एक वर्ग तनुश्री के इस साहस का सपॉर्ट किया , वही कुछ लोगों ने तनुश्री मामले में चुप्पी साधे रखी . 

तनुश्री ने हमारे सहयोगी चैनल रिपब्लिक टीवी के शो में कहा कि जब फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर के रवैये से परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था, तब नाना पाटेकर ने पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों को भेज कर उन पर हमला कराया था. 

तनुश्री ने  फिल्म ‘चॉकलेट’ के सेट पर हुई घटना के बारे में विस्तार से बात करते हुए कहा कि  "चॉकलेट" ऐसी एक फिल्म है, जहां विवेक अग्निहोत्री (निर्देशक) नहीं चाहते थे कि मैं इसका हिस्सा बनूं. निर्माता पांच महिलाएं थीं और उन्हें विश्वास था कि मैं इस फिल्मा का हिस्सा बनूं.  मैंने उस फिल्म के लिए सात स्क्रीन टेस्ट दिए और पहले दिन से मुझे पता था कि  अग्निहोत्री नहीं चाहते कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूं. उसने इस बात को लेकर मुझे नफरत की क्योंकि उनके ना चाहने के बावजूद मुझे फिल्म में काम करने का मौका मिला, तो पहले दिन से ही मुझे असहज करने की कोशिश कर रहे थे.

बता दें, तनुश्री दत्ता ने अग्निहोत्री पर सनसनीखेज आरोपो के बाद उन्हें दो लीगल नोटिस मिलने की जानकारी दी थी. तनुश्री ने बयान जारी करके कहा था कि उनके सच बोलने की सजा मिलनी शुरू हो गई है. तनु को पहला नोटिस नाना पाटेकर की तरफ से और दूसरा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की ओर से भेजा गया था. 

यह भी पढ़े - तनुश्री को 2 कानूनी नोटिस , निर्देशक विवेक ने एक्ट्रेस के आरोपों का किया खंडन

DO NOT MISS