pc - twitter
pc - twitter

General News

रणवीर, आलिया समेत अन्य बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री मोदी से मिले

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

नयी दिल्ली- रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे.

यह बैठक तब हो रही है जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी.

घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की आज बैठक हो रही है जिसमें कलाकार भी शामिल हैं.’’ 

हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया. सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है. फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं.

प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं.

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया.

यह भी पढ़े  -  द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के खिलाफ देश की सर्वोच्च अदालत में दायर हुई याचिका

प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलिवुड कल्चर पर बात करने के लिए बॉलिवुड ऐक्टर्स को बुलाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम ने इन सितारों को देश के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाया है. उन्हें क्या लगता है कि कैसे फिल्में भारतीय संस्कृति पर असर डालती हैं. 

यह भी पढ़े - अनुपम खेर का दावा, ‘एक्सीडेंटल PM’ के रिलीज होने के बाद मनमोहन सिंह सभी भारतीयों के दिलों पर राज करेंगे.. 
इंटरनेट उपभोक्ताओं ने पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी.

यह भी देखें : अनुपम खेर ने कहा - 'डॉ. मनमोहन सिंह के लिए फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ' की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था करना चाहता हूं'

DO NOT MISS