General News

टिकटॉक पर हिट सोनाली फोगाट को BJP ने आदमपुर से बनाया प्रत्याशी, देखिए EXCLUSIVE इंटरव्यू

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. कभी गाना गाते हुए,,कभी डांस करते हुए या फिर डायलॉग। कुछ टिक टॉक स्टार्स तो इतने पॉपुलर हो गये हैं कि टिक टॉक के ज़रिए उन्हें मिल गया है राजनीति का टिकट। टिक टॉक पर वीडियो बनाते बनाते अब वो चुनाव लड़ने वाले हैं।

ग्लैमर और सोशल मीडिया से सियासत का सफर तय करने वाली शख्सियतों में सोनाली फोगाट का इस वक्त सबसे बड़ा नाम है। हरियाणा की इस अदाकारा ने कई फिल्मों में काम किए, टीवी सीरियल्स में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी और दूरदर्शन हरियाणा में एंकरिंग भी की। लेकिन, जब से उन्होंने सोशल नेटवर्किंग ऐप टिकटॉक पर दस्तक दी है तब से वो टिकटॉप पर भी छा गई हैं। सोनाली फोगाट की इसी लोकप्रियता का नतीजा है कि अब वो सियासी मैदान में हैं। बीजेपी ने उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से मैदान में उतारा है।

सोशल नेटवर्किंग ऐप टिकटॉक पर अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अब सोनाली राजनीति की दुनिया में तहलका मचाने जा रही हैं। सोनाली की इसी लोकप्रियता का असर है कि बीजेपी ने उन्हें हरियाणा की आदमपुर सीट से मैदान में उतार दिया है और सोनाली ने भी अपनी जीत के दावे ठोक दिए हैं।

सोनाली आखिर चुनाव लड़ने क्यों उतरीं, आदमपुर की जनता से उन्हें क्या उम्मीद है? क्या टिक टॉक पर सुपरहिट होना उन्हें फायदा दिलाएगा। ऐसे कई सवालों के जवाब उन्होंने हमें दिए। हमारी संवाददाता शाज़िया निसार ने सोनाली से खास बात की।

 सोनाली फोगाट ने हल्का जरूर बदला है मेरी पार्टी वही है पार्टी से मुझे हिम्मत मिलती है मेरी पार्टी ने ऐसे काम कर रखे हैं कि मेरी पार्टी और हम किसी के मोहताज नहीं हैं। जो लोग भ्रष्टाचारी है और जिन्होंने हलके के लिए काम नहीं किया तो हम लोग निरंतर प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश के विकास के लिए हमलोग अपने आप को किसी से कम नहीं समझते हम इस विधानसभा में जीत हासिल करेंगे। 

हरियाणा में चुनाव कांटे का है सोनाली को भी इसका अंदाजा है ऐसे में उनका यही अंदाज उन्हें चुनाव में गैर से अपना बना सकता है क्योंकि, सोनाली पहली बार चुनावी मैदान में हैं और मुकाबला सियासत के धुरंधर कुलदीप बिश्नोई जैसे दमदार उम्मीदवार से है और चूकि सामने कुलदीप बिश्नोई खड़े हैं टक्कर तगड़ा है।

तो चुनाव में सोनाली कुछ इस अंदाज़ में गाना गाती नज़र आएं, तो हैरानी नहीं हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव है और 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती है। बीजेपी को उनसे काफी उम्मीदें हैं और अगर सोनाली जीतीं तो उनका ये टिकटॉक फिर से मशहूर हो जाएगा

DO NOT MISS