General News

"अगर एक थप्पड़ व्यक्ति को आतंकवादी बन देता है तो केजरीवाल अब तक ओसामा बिन लादेन बन गए होते"- कपिल मिश्रा

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने एक बार फिर आप संयोजक को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि ऐसा माना जाता है कि पुलवामा में हमला करने वाला आदिल अहमद डार पुलिस की पिटाई से आतंकवादी बना । अगर एक थप्पड़ व्यक्ति को आतंकवादी सकता है तो अरविंद केजरीवाल अब तक ओसामा बिन लादेन बन गए होते । 

आरएसएस समर्थित एबीवीपी की जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की इकाई की ओर से आयोजित एक जनसभा को मंगलवार को संबोधित करते हुए मिश्रा ने केजरीवाल पर जमकर तंज कसा और कहा कि नक्सली और कम्युनिस्ट न केवल जेएनयू से निकले हैं बल्कि आईआईटी से भी निकलते हैं ।

यह भी पढ़ें - शीला दीक्षित को दिल्ली कांग्रेस की कमान मिलने पर कपिल मिश्रा ने CM केजरीवाल को सुनाई खरी-खोटी

उन्होंने कहा,‘‘ कुछ लोग कह रहे हैं कि पुलवामा हमले का आरोपी आदिल अहमद डार पुलिस की पिटाई के बाद आतंकवादी बना । अगर एक तमाचा आपको आतंकवादी बना सकता है तो केजरीवाल तो ओसमा बिन लादेन बन गए होते ।’’ 

बता दें, अरविंद केजरीवाल पर अतीत में कई बार हमले हुए हैं. वर्ष 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली और हरियाणा में केजरीवाल को अलग- अलग जगह तीन लोगों ने तमाचा मारा था । बाद में एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे माफी मांग ली थी ।

यह भी पढ़ें - राजीव गांधी के खिलाफ कथित प्रस्ताव पर घिरी 'AAP', कपिल मिश्रा ने पूछा- सिखों के साथ इतना भद्दा मजाक क्यों?

वामपंथ के गढ़ माने जाने वाले जेएनयू में कपिल ने  वामपंथ समर्पित छात्र संघों पर निशाना साधते हुए कहा कि वामपंथ दुनिया भर में खत्म हो गया लेकिन कुछ लोग अब भी इससे चिपके हुए हैं.

करावल नगर से विधायक ने कहा, ‘‘ आप जेएनयू की प्रतिष्ठता फिर से स्थापित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं जिसपर राष्ट्र विरोधी का तमगा लगा हैं लेकिन कम्युनिस्ट, नक्सली सिर्फ जेएनयू से नहीं निकलते हैं । कुछ आईआईटी से भी निकले हैं और ऐसे ही एक नक्सली से में लड़ रहा हूं ।’’ 

(इनपुट- भाषा)

DO NOT MISS