General News

VIDEO: बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों का ग्रैंड वेलकम, जमानत पर छूटे अपराधियों का माला पहनाकर स्वागत

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर हिंसा के आरोपी जब बेल पर जेल से बाहर आए तो जय श्री राम और वंदे मातरम के नारों के बीच उनका स्वागत किया गया। 6 आरोपी, जिसमें मुख्य साजिशकर्ता शिखर अग्रवाल भी शामिल है, शनिवार, 24 अगस्त की रात जमानत पर जेल से रिहा किए गए. जेल के बाहर आरोपियों के समर्थन में काफी लोग मौजूद थे। आरोपियों के समर्थन में 'जय श्री राम', 'भारत माता की जय' और 'वंदे मातरम' के भी नारे लगाए।

38 में से 6 आरोपी साढ़े सात महीने के बाद जेल से जमानत पर रिहा होकर शनिवार को बाहर निकले थे और जैसे ही वो बाहर निकले उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ, वीडियो में आरोपियों को फूलों की माला पहनाई जा रही है। कुछ लोग वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं और कुछ लोग आरोपियों के साथ फोटो खिचवा रहे हैं। लेकिन पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया. और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। 

यह भी पढ़ें - बुलंदशहर हिंसा का मुख्य संदिग्ध शिखर अग्रवाल गिरफ्तार : पुलिस

यह भी पढ़ें - बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज आया पुलिस के शिंकजे में, एक महीने से चल रहा था फरार

गौरतलब है कि गत तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली क्षेत्र के चिंगरावठी इलाके में कथित गोकशी के मामले को लेकर भीड़ से संघर्ष में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह शहीद हो गए थे। इसके अलावा सुमित नामक एक युवक की भी मृत्यु हो गई थी। इस दौरान पूरे गांव में जमकर आगजनी और बलवा हुआ था। इस मामले में यूपी पुलिस ने 38 लोगों को जेल भेजा था।

DO NOT MISS