General News

बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीवीएल नरसिम्हा पर एक शख्स ने फेंका जूता, देखें VIDEO

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

दिल्ली से एक और जूता कांड सामने आया है, जहां भारतीय जनता पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक शख्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंका।

हालांकि शुक्र इस बात का था कि वो जूता जीवीएल नरसिम्हा राव को नहीं लगा। जूता मारने वाला शख्स से जो विजिंटग कार्ड बरामद हुआ हैं, उसमें इस शख्स का नाम शक्ति भार्गव और कानपुर का पता लिखा हुआ है। लेकिन स्वतंत्र रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई हैं। 

वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उस शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पार्टी इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा सकती है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल बीजेपी मुख्यालय में सुरक्षा को लेकर उठा रहा है कि कैसे एक अनजान शख्स ऐसे पार्टी दफ्तर में घुस आता है।  

बता दें, खबरों के अनुसार बीजेपी ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा पर उपजे विवाद को लेकर बुलाई गई थी। 

इससे पहले यूपी के कैबिनेट मंत्री और बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा पर विपक्षी नेताओं के बयान पर किया पलटवार करते हुए कहा था कि हमें आतंकवादियों के पैरोकार से सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं, साध्वी प्रज्ञा को साज़िश के तहत फंसाया गया था, साध्वी प्रज्ञा को वोट देने और चुनाव लड़ने का अधिकार है।

श्रीकांत शर्मा के मुताबिक पूरे देश में धर्म युद्ध है।

उल्लेखनीय है कि 2008 के मालेगांव बम विस्फोट मामले में गिरफ्तारी के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम पहली बार चर्चाओं में आया था। इस मामले में वह जेल में भी रहीं ।

DO NOT MISS