General News

VIDEO: कांग्रेस MLA नितेश राणे की 'गुंडागर्दी', पहले इंजीनियर को पुल पर बांधा, फिर कीचड़ से भी नहलाया

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीटे वाला मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि अब महाराष्ट्र से एक ओर जनता द्वारा चुन गया 'जनसेवक' का गुंडागर्दी का वीडियो सामने आ रहा है।

दरअसल महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश राणे  पर एक इंजीनियर साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि लोगों को बहुत ज्यादा दिक्कत थी,सड़कों पर भी ज्यादा कीचड़ थी और इस समस्या सुलाझाने की जिम्मेदारी इंजिनियर की थी। 

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले इंदौर नगर निगम का दल गंजी परिसर क्षेत्र में एक जर्जर मकान को गिराने को पहुंचा था । इसकी सूचना मिलने पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की नगर निगम कर्मियों से नोकझोंक हो गई और आकाश ने नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटायी कर दी ।

इस घटना को लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया और आकाश को जेल भेज दिया था। बाद में उनकी रिहाई के बाद उनके समर्थकों ने जश्न मनाया था और फूलों से स्वागत किया था ।

जेल से जमानत पर छूटने के बाद आकाश ने कहा था कि वह जनता की सेवा करते रहेंगे लेकिन उन्होंने इस घटना पर खेद प्रकट नहीं किया था ।

आकाश के पिता और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। ‘‘आकाशजी और कमिश्नर दोनों कच्चे खिलाड़ी हैं। यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं था लेकिन इसे बड़ा बनाया गया ।’’ उन्होंने कहा था, ‘‘मुझे लगता है कि अधिकारियों को अहंकारी नहीं होना चाहिए ।’’  

पिता कैलाश विजयवर्गीय अपने विधायक बेटे के बाचव में कहा कि आकाश ने अगर झगड़ा भी किया तो किसी बिल्डर के लिए नही किया , उस घर मे विकलांग महिला थी , मैं समझता हूं इतनी मानवीयता नगर निगम के अधिकारियों में होना चाहिए ।

DO NOT MISS