General News

मध्य प्रदेश: वोटरों को लुभाने के लिए इस पार्टी का उम्मीदवार कर रहा है जूते पॉलिश..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में नेता वोटरों को लुभाने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में अब राष्ट्रीय आमजन पार्टी के नेता शरद सिंह कुमार का नाम जुड़ गया है. दिलचस्प बात ये है कि उनका चुनावी सिम्बल जूता है. वो अपने क्षेत्र के लोगों के जूते पॉलीश कर रहे हैं. वहीं जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'इस सिंबल को कोई नहीं ले रहा था.. हमने इस सिंबल को लिया ..हम इसे एक आशीर्वाद में बदल देंगे..'

ये पहला ऐसा मौका नहीं है जब किसी उम्मीदवार के द्वारा इस तरह से अपने वोटरों को लुभाया गया हो. इससे पहले भी तेलंगाना के एक उम्मीदवार ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचा था. तेलंगाना में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. 

तेलंगाना में सात दिसंबर को मतदान होने वाले हैं. अकुला हनुमंत जगतियाल जिले के कोरातला से चुनाव लड़ रहे हैं. वो अपने वोटरों को चप्पल बांट कर प्रचार कर रहे थे. अकुला हनुमंत का वोटरों से कहना था कि 'अगर मैं जीत जाता हूं और आपके काम करने में असमर्थ रहूं तो मुझे इसी चप्पल से पीटना'

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होने वाले हैं और चुनावी नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे. इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है.

तमाम सर्वे इस बार इन दोनों ही प्रमुख पाटियों के बीच कड़ी टक्कर होने की बात दिखा रहा है. मध्य प्रदेश में पिछले तीन बार से बीजेपी की सरकार है. शिवराज सिंह चौहान राज्य के मुख्यमंत्री पद पर लगभग 15 सालों से बैठे हुए हैं. 

इसे भी पढ़ें: 'मुस्लिम कार्ड' वाले VIDEO पर कमलनाथ का जवाब, 'धर्म की राजनीति में ये बौखला गए हैं..'

DO NOT MISS