General News

जामिया में R.भारत की टीम पर हमला, रिपोर्टर से की गुंडागर्दी, जबरदस्ती फुटेज डिलीट करने की कोशिश

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

जेएनयू के बाद जामिया कैंपस गुंडागर्दी का अड्डा बना दिया। जिस जामिया इलाके से दिल्ली में हिंसा और आगजनी की साजिश हुई। जिस जामिया कैंपस में बाहरी लोगों ने हिंसा कर छात्रों को बदनाम किया वहां पर फिर एक बार गुंडों का कब्जा हो गया। जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बीच, रिपब्लिक टीवी के टीम को प्रदर्शनकारियों की एक उग्र भीड़ ने हमला कर दिया। इसके साथ ही रिपब्लिक के रिपोर्टर के साथ धक्का मुक्की भी की।

दरअसल सोमवार को एक बार फिर जामिया के छात्रों ने वाइस चांसलर नजमा अख्तर के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे, उसी दौरान रिपब्लिक मीडिया की टीम पर प्रदर्शन की कवरेज करने के लिए वहां पहुंची तो वहां मौजूद उग्र भीड़ ने रिपोर्टर पर हमला कर दिया और जबरदस्ती फुटेज डिलीट करने की कोशिश भी की।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे प्रदर्शनकारियों की उग्र भीड़ ने रिपोर्टर से धक्का मुक्की करते हुए और वीडियो डिलीट करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं प्रदर्शन के दौरान कैंपस में वीसी के मुर्दाबाद के नारे लगे, जो छात्र अपने अध्यापकों को मुर्दा साबित करें। उन्हें छात्र कहना भी एक गुनाह है, जो लोग अपने कैंपस में छात्रों को पढ़ने न दें, उन्हें कैंपस का हिस्सा नहीं कहेंगे

DO NOT MISS