General News

बिहार में चूहों की सेंधमारी, लाखों के हीरे पर किया हाथ साफ.. यहां देखें- चोरी का VIDEO

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

चूहों की करामात से हर कोई हमेशा परेशान रहता है। हमेशा ही अपनी अजीबो-गरीब कारिस्तानी से चूहे काफी सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर बिहार में चूहा चर्चा में हैं, लेकिन इस बार ना तो उन्होंने शराब गटक ली है और ना ही लाखों के नोट एटीएम में घुसकर कुतर दिए हैं।

कहते हैं ना, बिहार में कुछ भी हो सकता है। जी हां... एक बार फिर बिहार में कुछ भी हो गया है। बिहार के चूहों ने इस बार ज्वैलरी शॉप से लाखों के हीरों पर ही हाथ साफ कर दिया। लेकिन शातिर चूहों ने आखिर कैसे इस बड़े वारदात को अंजाम दिया, ये सवाल हर किसी के ज़हन में होगा।

आपको पूरा माजरा तफ्सील से समझाते हैं। दरअसल बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित एक जूलरी शॉप से लाखों रुपए के हीरे गायब हो गए थे।

दुकान के मालिक को कर्मचारियों पर शक हुआ, जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई। जब चोरी की तह तक पहुंचना मुश्किल हो गया तो फिर पुलिसिया मदद ली गई।

पुलिस ने भी दुकान के कर्मचारियों से पूछताछ की, हालांकि उन्होंने पुलिस के सामने भी चोरी की बात से इनकार किया। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया।

पड़ताल में जब माजरा का पूरा चलता चिट्ठा सामने आया तो हर कोई दंग रह गया। तस्वीरों को देखकर हर किसी को होश फाख्ता हो गए।

CCTV कैमरे में कैद हुई जो तस्वीरें सामने आईं उसने सबके होश उड़ा दिए। तस्वीरों में ये साफ दिख रहा था कि चूहे ने जूलरी पर सेंधमारी की। चूहा हीरे के जेवर अपने मुंह में दबाकर फरार हो गया।

तस्वीरों को देखकर हर कोई भौचक्का हो गया। मानो जैसे उनके पांव तले ज़मीन खिसक गई हो।

चूहे की कारिस्तानी बीते कुछ दिनों से लगातार काफी चर्चा में है। चूहे कभी मुफ्त की सरकारी शराब पी जाते हैं तो कभी एटीएम में पड़े लाखों के नोट कुतर देते हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने गहने का शौक पाल लिया। और हीरे पर ही हाथ साफ कर दिया।

चूहे के इस कारनामे को देखने के बाद सब लोग हैरत में पड़ गए। हालांकि चूहों ने हीरे का क्या किया इसा अभी तक पता नहीं चल पाया है।

DO NOT MISS