General News

ऑपरेशन बिकाऊ सांसद: R. भारत की ख़बर का बड़ा असर, उपेंद्र कुशवाहा ने मांगा सांसद रामकुमार शर्मा के स्टिंग का वीडियो

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

संसद यानी लोकतंत्र का मंदिर, देश की जनता मानकर चलती है, जानकर चलती है कि उस मंदिर में प्रवेश पाने वाले हमारे सांसद, जनता की सेवा को अपना सबसे बड़ा धर्म समझेंगे, राष्ट्रति को सर्वोपरि मानेंगे। लेकिन वहीं सांसद जब जनहित के मुद्दों को छोड़ चंद पैसों के लिए कारोबारियों की कठपुतली बनने के लिए तैयार हो जाए तो? सोचने में ही कितना डरवाना लगता है सब कुछ।

लेकिन आज रिपब्लिक भारत ऐसे ही कुछ सांसदों को जनता के सामने बेनकाब किया, जो संसद जाते तो हैं जनता की हक की बात उठने, लेकिन कारोबारियों की कठपुतली से ज्यादा कुछ नहीं रह जाते।

दरअसल  रिपब्लिक भारत की एसआईटी , यानी स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम ने बिहार के सीतामढ़ी के सांसद राम कुमार शर्मा का स्टिंग आपरेशन किया। जिसमें उन्होंने बताया कैसे संसद और चुनाव का मतलब उनकी नजरों में पैसों की मंडी से बढ़कर कुछ नहीं था। जिसके बाद से बिहार समेत देश की राजनीति में भूचाल आ गया।

जिसको लेकर अब राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत की है। उपेंद्र कुशवाहा ने मामले की जानकारी ना होने का हवाला देते हुए अपने सांसद पर किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमें मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जबतक मामले समझ नहीं लेते तब तक कुछ नहीं बोल सकते।

यह भी पढ़ें - अपना स्टिंग देख भागे सांसद रामकुमार शर्मा; बोले- मैंने कभी भी सवाल पूछने के बदले नहीं लिए पैसे, सारे आरोप बेबुनियाद

जब उनसे सांसद राम कुमार पर कार्रवाई करने के सवाल पर कहा कि तबतक स्टिंग के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं मिलती तब तक हम राम कुमार पर कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। हमनें सिर्फ सुना है कि आपके चैनल ने कोई स्टिंग किया है, लेकिन मामला क्या है इसको लेकर अभी तक हमें कोई जानकारी नहीं। 

हालांकि कुशवाह ने आगे रिपब्लिक टीवी से 'ऑपरेशन बिकाऊ सांसद' स्टिंग ऑपरेशन की वीडियो की मांग की और वीडियो देखने के बाद कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।

बता दें, इससे पहले रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में राम कुमार ने कई चौकान वाले खुलासे किए थे। 

पूरा स्टिंग ऑपरेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ऑपरेशन बिकाऊ सांसद: स्टिंग ऑपरेशन ने खोली सांसद राम कुमार शर्मा की पोल, पैसों के लिए दल बदलने को भी तैयार

DO NOT MISS