General News

राजनाथ सिंह ने रफाल की पूजा करते हुए उसपर लिखा ॐ, चढ़ाया नारियल -नींबू, कांग्रेस ने बताया ड्रामा

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में शस्त्र पूजा करने के साथ ही राफेल विमान को रिसीव किया। राफेल के आने से पहले जितना राजनीति तुफान खड़ा हुआ था अब भारत को मिलने के बाद एक बार फिर विवादों में घिर गया है। 

राफेल की डिलवरी लेने से पहले भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शस्त्र पुजन के दौरान राफेल पर नारियल चढ़ाया, उसपर ऊं का निशान बानाया और राफेल के पहियों के नीचे नींबू रखे। 

इसके बाद इसकी तस्वीरें ट्वीट करते हुए राजनाथ सिंह ने लिखा कि ''दशमी के अवसर पर शस्त्रों का पूजन करना भारत की प्राचीन परंपरा रही है।''

वहीं राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह ने तस्वीरें शेयर करते हुए रफाल पर शस्त्र पूजन करने को हर भारतीय के लिए खुशी और गर्व का विषय बताया।


इसपर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि दशहरा एक त्योहार है , जिसे हम सभी मानते  हैं, लेकिन आप इसे आने वाले एयरक्राफ्ट से क्यों जोड़ रहे हैं।  इस सरकार के साथ यही दिक्कत है कि काम करने के साथ नाटक ज्यादा किया जाता है। 

इधर ॐ - नारियल -नींबू पर राजनेता के बयान के अलावा सोशल मीडियो पर लोग भी जमकर कमेंट कर रहे है। राफेल पर लिखे गए ऊं और निबू पर कई मीम भी बन रहे हैं। 

 

DO NOT MISS