General News

NDA के शक्ति प्रदर्शन पर बोले राजीव शुक्ला, कहा - उनका आत्मविश्वास कम हो गया है इसलिए छोटे छोटे घटक दलों को भी बुलाया

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । मोदी सुबह लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर कलेक्ट्रेट भवन में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र पेश किया ।

नामांकन के बाद एनडीए ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया । इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए  कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर कहा ' तामझाम के साथ नामांकन पत्र भरा है नामांकन के तुरंत बाद पत्रकारों को संबोधित किया तो बोले कि मोदी जी जीत गए जीत गए इस बहकावे में नहीं आइए...आपलोग वोट कीजिए... पीएम को विश्वास हो गया 3 चरणों में की वो जीत नहीं रहे हैं...इसलिए पीएम को अपील करनी पड़ी कि आपलोग भारी संख्या में वोट किजीए ..उनका आत्मविश्वास कम हो गया है इसलिए छोटे छोटे घटक दलों को भी बुलाया..''

बता दें नामांकन से पहले मोदी ने शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान, जद :यू: नेता नीतीश कुमार, अपना दल :सोनेलाल: की प्रमुख अनुप्रिया पटेल से मुलाकात की ।

इस दौरान पीएम मोदी के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे ।

कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व मोदी ने प्राचीन काल भैरव मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की । सुबह उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को भी संबोधित किया ।

वहीं पीएम मोदी ने जिन महिला के पैर छुए, वह अन्नपूर्णा शुक्ला ने रिपब्लिक भारत से कहा - 'एक मां के तौर पर पुत्र को आर्शीवाद दिया'।

सैम पित्रोदा का बड़ा खुलासा करते हुए साफ किया कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद वाराणसी से चुनाव लड़ने से मना किया।


 

DO NOT MISS