General News

चाय, समोसा और सेल्फी के दौरान राहुल गांधी ने मारी आंख - देखें VIDEO

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:


मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की तैरयारियों के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भोपाल पहुंचे. सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस 'संकल्प यात्रा' निकाल रही है. इसी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने 18 किलोमीटर लंबा रोड़ शो किया. 

रोड़ शो के दौरान राहुल गांधी रास्ते में एक जगह रुके और चाय समोसे का आनंद लेते दिखे. इस दौरान राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी नजर आए. इस दौरान होटल ऑनस समेत तमाम युवा राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेते दिखे. 

कांग्रेस ने अपने आधिकारीक ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया. कैंपशन में लिखा चाय , समोसा और सेल्फी. लेकिन वीडियो के अंत में जैसे ही राहुल गांधी की नजरे कैमरे पर पड़ी . वह हल्की सी स्माइस करते हुए आंख मारते हैं.अब उनकी आंख मारने की कहानी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर तिजंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि चाइना में रोजगार पैदा करते राहुल गांधी. 

वहीं एक यूजर ने लिखा राहुल गांधी ने इतना गरम - गरम खा लिया कि उनका मुंह ही जल गया..


बता दें इससे पहले संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान दिए गए भाषण के बाद राहुल गांधी ने आंख मारी थी. इसके बाद ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़े - भोपाल में शुरु हुआ राहुल गांधी का 18 किलोमीटर लंबा रोड शो, कट्आउटस में नदारद दिखे दिग्विजय सिंह

वहीं राहुल गांधी के इस रोड शो को संकल्प यात्रा का नाम दिया गया है. लेकिन इस यात्रा में राज्य कांग्रेस में जारी गुटबाजी साफ दिखाई दे रही है. दशहरा मैदान में सभा स्थल पर लगे बड़े - बड़े कटआउट्स में राहुल गांधी और सोनिया गांधी समेत 9 नेताओं के चेहरे शामिल है. लेकिन उनमें सुबे के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को जगह नहीं दी गई हैं. 

हांलाकि, इस पोस्टरवार पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो खुद से अपना कटआउट नहीं लगाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि उन्हें चेहरा दिखाने की जरूरत नहीं हैं. इससे सुबे में कांग्रेस की गुटबाजी एक बार फिर उजागर हुई है. 

DO NOT MISS