General News

R. भारत के सवालों से भागे राहुल, कमलनाथ के घोटाले पर राहुल गांधी ने साधी चुप्पी

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

रिपब्लिक भारत ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के लूट का खुसाला किया था। इसपर जब नामांकन करने अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कमनाथ के घोटाले पर सवाल किया गया तो वह भाग खड़े हुए। उन्होंने रिपब्लिक भारत के पोषाहार घोटाले और बच्चों के निवालो की लूट पर किए सवालों पर चुप्पी साध ली। रिपोर्टर ने अपना सवाल तीन बार दोहराया लेकिन राहुल गांधी अपनी बात खत्म करके चले गए।  

बता दें राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी से अपना नामांकन  भरा। इस दौरान उनके साथ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी , पार्टी महासचिव और बहन प्रियंका गांधी , रॉबर्ट वाड्रा मौजूद रहे।

इससे पहेल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गढ़ जूनागढ़ में कांग्रेस पर गरीबों और गर्भवती महिलाओं का पैसा लूटने का आरोप लगाया । पीएम मोदी ने कहा कमलनाथ सरकार ने गर्भवती महिलाओं के पैसे लूटे और बच्चों का खाना छीना।  रिपब्लिक भारत ने सबसे पहले लूट का खुलासा किया था।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के सहयोगियों के खिलाफ आयकर छापों पर प्रधानमंत्री ने मोदी ने तंज कसे हुए कहा कांग्रेस के लिए पहले कर्नाटक एटीएम था, अब मध्य प्रदेश एटीएम बन गया है ।

आपको बता दें मध्यप्रदेश में सरकारी लूट का सबसे बड़ा खुलासा रिपब्लिक भारत ने किया था, इस खुलासे में हमने आपको दिखाया था कि कैसे चुनाव के लिए कमलनाथ ने मासूमों  का निवाला  छीना। 281 करोड़ की लूट का ब्योरा R.भारत के पास मौजूद है। 

पीएम मोदी मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने और वहां पृथक प्रधानमंत्री चाहने वालों का समर्थन करती है।

अपने गृहनगर गुजरात में मोदी ने कहा कांग्रेस ने शब्दकोष में मौजूद हर गाली ‘‘आपके बेटे, आपके चौकीदार’’ को दी।  उन्होंने कहा मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है।कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है ।

प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के जूनागढ़ में रैली में कहा कि हवाई हमला पाकिस्तान के खिलाफ हुआ, लेकिन फर्क भारत में कांग्रेस को पड़ा। 


 

DO NOT MISS