General News

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आतंकियों के लिए छलका प्यार, कहा- 'मसूद अज़हर जी'

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले राहुल गांधी ने खून की दलाली करने वाले मसूद अजहर को सम्मान देते हुए 'मसूद अज़हर जी' कहा है।  इससे पहले कांग्रेस ने अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन अलकायदा के सरगना रहे ओसामा बिन लादेन को 'ओबामा जी' कहा था। वहीं कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिद सईद को 'हाफिज सईद साहब' कहा था।

राहुल गांधी के इस बयान से आहत रिटायर्ड मेजर गौरव आर्य ने कहा 'क्यों ऐसा है कि कोई आतंकवादी को जी कह कर बुलाए और वहीं सेना प्रमुख को सड़क का गुंडा कहा जाता है।'

राहुल गांधी के 'मसूज अज़हर जी' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि '' राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या समानता है ? आतंकवादियों के लिए उनका प्यार ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि “राहुल गांधी जी.... पहले यह दिग्विजय जी की पसंद थे जिन्हें "ओसामा जी" और "हाफिज सईद साहब" कहा जाता था। अब आप कह रहे हैं “मसूद अजहर जी”। क्या हो रहा है कांग्रेस पार्टी में ?


वहीं पूछता है भारत कार्यक्रम में  राहुल गांधी के बयान पर  प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कहा कि 'राहुल गांधी आतंकवादी को इज्ज़त कैसे दे रहे हैं? राहुल गांधी का जो आतंकवादियों के प्रति प्रेम है उसका खुलासा होना चाहिए। क्या पाकिस्तान से कांग्रेस को पैसे मिल रहे हैं ?'

 

राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा 'राहुलजी के ‘मसूद’ कटाक्ष को जान-बुझ न समझने वाले भाजपाईयों व चुनिंदा गोदी मीडिया साथियों से 2 सवाल-:

1. क्या NSA श्री डोभाल आतंकवादी मसूद अज़हर को कंधार जा रिहा कर नहीं आए थे?
 
2. क्या मोदी जी ने पाक की ISI को पठानकोट आतंकवादी हमले की जाँच करने नहीं बुलाया? 

 

DO NOT MISS