General News

गुरु रंधावा पर अज्ञात शख्स ने किया हमला, चेहरे पर लगे चार टांके

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पॉपुलर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर वैंकूवर, कनाडा में एक अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गए। जानकारी के अनुसार गुरु रंधावा जब एक पार्टी रविवार रात जब एक कान्सर्ट में परफॉरमेंस कर वापस लौट रहे थे तो उसी शॉ में मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति ने उनपर हमला कर दिया । इस हमलें में गुरू बाल-बाल बचे गए और उन्हें ज्यादा चोट नहीं आईं है। गुरु रंधावा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिसमें वह अपने चेहरे के जख्म तौलिया लगाए नजर आ रहे हैं। 


रिपोर्ट के अनुसार कॉन्सर्ट में मौजूद एक व्यक्ति बार बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था। मना करने के बावजुद उसने कई बार प्रयास किया। कॉन्सर्ट होने के बाद वह गुरु को देखते हुए काफी गुस्से में रिएक्शन दे रहा था।  मौका मिलते ही उस शख्स ने गुरु पर हमला कर दिया और वहां से भाग गया।  पुलिस अब तक उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई है।  

वहीं गुरु रंधावा के दोस्त सिंगर प्रीत हरपाल ने शेयर की घायल गुरु की फोट शेयर कर घटना की निंदा की। पंजाबी सिंगर-एक्टर प्रीत हरपाल ने इस घटना की जानकारी फेसबुक पर देते  हुए घायल गुरु की फोटो शेयर करते हुए लिखा-पता नहीं, समाज किस ओर जा रहा है। कहा जा रहा है कॉन्सर्ट पर गुरु के साथ प्रीत भी थे। गुरु ने लाहौर, पटोला, हाई रेटेड गबरू जैसे हिट पंजाबी गाने गाए हैं।

बता दें कि गुरु रंधावा बॉलिवुड में भी पॉप्युलर सिंगर बन चुके हैं। हिंदी फिल्मों में वह 'पटोला', 'सूट सूट', 'बन जा रानी' और 'मोरनी बनके' के अलावा कई सुपरहिट पंजाबी गाने गा चुके हैं। देश ही नहीं दुनियाभर में गुरु रंधावा के लाखों फैन्स हैं। 

गुरु रंधावा कई पंजाबी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। उन्हें 'लाहौर', 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे गानों के लिए जाना जाता है।  वहीं रंधावा के बहुत सारे गाने बॉलीवुड के लिए भी गा चुके हैं, हिंदी फिल्मों में वह 'पटोला', 'सूट सूट', 'बन जा रानी' और 'मोरनी बनके' के अलावा कई सुपरहिट पंजाबी गाने गा चुके हैं। देश ही नहीं दुनियाभर में गुरु रंधावा के लाखों फैन्स हैं। 


 

DO NOT MISS