General News

मैट्रिमोनियल साइट पर खुद को बताता था IAS-IPS अधिकारी, 25 लड़कियों को लगा चुका है लाखों का चूना

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

मुंबई पुलिस ने शनिवार 18 जनवरी को एक वैवाहिक वेबसाइट पर IAS या IPS अधिकारी के रूप में पोज़ देकर लगभग 25 लड़कियों को धोखा देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया। आदित्य म्हात्रे के रूप में पहचाने जाने वाले, आरोपी ने वैवाहिक वेबसाइटों पर लड़कियों को फुसलाया और बाद में उन्हें लाखों रुपये का चूना लगाया।

यह भी पढ़ें - ‘कट्टरपंथी सोच से मुक्ति दिलाने’ वाली टिप्पणी पर औवेसी ने प्रमुख रक्षा अध्यक्ष पर निशाना साधा

मीडिया से बात करते हुए, डिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कांबले ने कहा कि 32 वर्षीय आरोपी ने एक प्रमुख विवाह वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल बनाया और लगभग 25 लड़कियों के साथ धोखाधड़ी करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। उन्होंने आगे कहा कि म्हात्रे ने अमीर होने की धारणा बनाने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आयातित कारों के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। अपने इस झूठे ऐशो आराम का झांसा देकर लड़कियों को फंसाता था।

यह भी पढ़ेें - दीपिका के जेएनयू जाने पर ‘‘छपाक’’ की निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

आरोपी के बारे में बोलते हुए, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने कहा, "पेशे से वह एक सिविल इंजीनियर है, लेकिन वह एक IAS या IPS अधिकारी के रूप में काम करता था या वह लड़कियों को लुभाने और प्रत्येक लड़की से 5 से 15 लाख रुपये निकालने के लिए एक अन्य प्रमुख सरकारी पर होने का ढोंग करता था।

DO NOT MISS