General News

ममता बनर्जी के काफिले के सामने फिर लगे जय श्री राम के नारे - देखें VIDEO

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

कंचड़ापडा इलाक़े में एक जनसभा को संबोधित करने जा रही ममता बनर्जी के काफिले के सामने एक बार फिर जय श्रीराम के नारे लगे है। जानकारी के अनुसार जब ममता बनर्जी का काफिला कल्याणी से कंचड़ापडा की ओर जा रही थी उसी समय सड़क किनारे खड़े कुछ युवकों ने जय श्रीराम का नारा देना शुरू किया।

बता दें, ममता बनर्जी इन नारे के पीछे बीजेपी का हाथ होने की बात कहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा बार-बार ‘जय श्री राम’ का इस्तेमाल कर धर्म को राजनीति में मिला रही है। तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि नफरत की विचारधारा के प्रचार-प्रसार का प्रयास किया जा रहा है, जिसका विरोध किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें - जय श्रीराम पर घमासान: ममता बनर्जी की बौखलाहट पर बोले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो- 'दीदी को आराम करना चाहिए'

पहले भी हुई हैं ऐसी घटना

इससे पहले ममत बनर्जी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ था जब उनका काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने ‘‘जय श्री राम’’ के नारे लगाये जिसके बाद वह एक बार फिर अपना आपा खो बैठीं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ लोग उस समय ‘‘जय श्री राम’’ के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जब बनर्जी का काफिला भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था। इस क्षेत्र में चुनाव परिणामों की घोषणा होने के बाद से भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच हिंसा चल रही है।

यह क्षेत्र भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह का गढ़ माना जाता है। सिंह ने चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी को पराजित किया है।

यह भी पढ़ें - ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर ममता बनर्जी ने एक बार फिर खोया अपना आपा, अधिकारियों को दिए कार्रवाई के आदेश

वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने दोपहर दो बजे तक काम पर लौटने के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश को नहीं माना और कहा कि सरकारी अस्पतालों में सुरक्षा संबंधी मांग पूरी होने तक हड़ताल जारी रहेगी। वहीं मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनकारियों पर बरसते हुए विपक्षी भाजपा और माकपा पर उन्हें भड़काने तथा मामले को सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाया।

 

DO NOT MISS