General News

थानेदार का हुआ ट्रांसफर तो ग्रामीणों ने किया ऐसा इंतजाम; घोड़ा- बग्गी, बैंड-बाजा के साथ जमकर हुआ डांस

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

वैसे तो आम जनता को अक्सर पुलिस विभाग से कई तरह की शिकायत रहती है, लेकिन जब कोई पुलिस वाला उसी जनता के दिल में  उतर जाता है तो नजारा ही कुछ अलग होता है। कुछ ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में देखने को मिला। जहां एक थानेदार की ट्रांसफर को लोगों ने यादगार बना दिया।

दरअसल कानपुर देहात थाने के थानेदार और वहां की जनता का रिश्ता देखते ही बनता था। जब थानेदार का ट्रांसफर होने का आदेश आया तो लोगों ने इस पल को यादगार बनाने का फैसला किया। इस मौके पर थानेदार को एक दुल्हे की तरह एक बग्गी की सवारी कराई। यहीं नहीं इस मौके पर बग्गी के आगे बैंड बाजा भी नजर आएं और लोग उसकी धुन पर खुलकर नाच रहे थे। जिसका अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं - धोनी के 'संन्यास की खबरों' के बीच लता मंगेशकर ने की भावुक अपील, कहा- 'प्लीज ऐसा मत सोचिए...'

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग थानेदार के ट्रांसफर को लेकर उत्साहित हैं। एक तरफ लोग उन्हें माला पहना रहे हैं, वहीं कुछ उनके पैर भी छुकर जा रहे हैं। 

बता दें, जिस थानेदार का ये बैंड बाजे के साथ विदाई समारोह हो रहा है उनका नाम मंगलपुर इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय हैं और उनका अब रसूलाबाद थाने में ट्रांसफर हो गया है। गौरतलब है कि वो इलाके में अपनी मृदुभाषी व अच्छी कार्यशैली के लिए मशहूर हैं और इसी को देखते हुए लोगों ने उनके विदाई समारोह को यादगार बनाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें - नए 'अवतार' में नजर आएं लालू के लाल : जिम में पसीना बहाते दिखे तेजप्रताप यादव, शेयर किया VIDEO

यह भी पढ़ें - औरंगाबाद के दुकानदार से केन्‍या के सांसद लिए थे 200 उधार, फिर 30 साल बाद भारत आया पैसे लौटाने

DO NOT MISS