Union Minister Nitin Gadkari. (Photo: PTI)
Union Minister Nitin Gadkari. (Photo: PTI)

General News

वायरल वीडियो पर नितिन गडकरी की सफाई, मैंने मोदी जी और 15 लाख को लेकर कुछ भी नहीं कहा...

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

हाल ही में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का हाल में दिया गया एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बीजेपी सांसद को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि  भरोसा था कि हम सत्ता में नहीं आएंगे. इसलिए हम बड़े वादे करते गए. 

राहुल गांधी ने इस बात को लेकर वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि गडकरी जी ने एक दम सही फ़रमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है  जिसके बाद अब नितिन गडकरी ने पूरे मामले पर सफाई दी है.

उन्होंने कहा, यह सरासर झूठ है कि मैंने कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 15 लाख रूपए के मुद्दे को लेकर ऐसी बात कही है जैसा जनता में मेरे बयान को पेश किया जा रहा है. कार्यक्रम मराठी था और मुझे हैरानी है कि राहुल गांधी ने कब मराठी सीख ली. 

गौरतलब है कि राहुल गांधी द्वारा शेयर किए गया वीडियो दरअसल एक मराठी शो का है. इस वीडियो में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और नाना पाटेकर के बीच बातें हो रही हैं और चर्चा मराठी में हो रही है.

नितिन गडकरी के वायरल वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि हमें पूरा विश्वास था कि हमें सत्ता में नहीं आएंगे. इसलिए कुछ लोगों ने हमें सलाह दी कि बड़े- बड़े वादें करो और अगर हम सत्ता में नहीं आते तो इसकी हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी.

लेकिन परिणाम हमारी सोच के उलट आया और लोगों ने हमें वोट किया अब लोग हमें वहीं वादे को लेकर सवाल करते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी नितिन गडकरी का एक बयान सरकार के लिए सिर दर्द का सबब बन चुका था. 

 

DO NOT MISS