General News

पार्किंग को लेकर बहा खून- कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार योगेश को गोलियों से भूना

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

दिल्ली के मयूर विहार के फेंज़ - 1 से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां योगेश नाम के युवक को बीती रात मामूली कहासुनी के चलते कार सवार युवक ने बाइक सवार युवक ने गोलियों से भून दिया. घटना 24X7 नाम के स्टोर के बाहर हुई

पुलिस वालों के अनुसार बाइक सवार युवक योगेश  24X7 नाम के स्टोर पानी खरीदने गया था. जब वह वहां पहुंचा तो सामने खड़ी पर बाइक पर कुछ लोग बैठे हुए थे. ऐसे में एक व्यक्ति का कंधा योगेश से टच हो गया. जिसे लेकर विवाद शुरु हुआ. जिसके बाद योगेश पानी लेने स्टोर के अंदर चला गया. 

इसके बाद जैसे ही योगेश स्टोर से समान लेकर बाहर निकाला तो फिर से उन लोगों में बहस शुरु हो गई .  बहस इतनी हो गई कि योगेश ने उनके गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी इतना भड़क गया कि उसने योगेश पर तड़ातड़ पांच गोलियां चला दी. 

पुलिस के अनुसार लहूलुहान हालत में बाइकसवार योगेश को मौके से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बची. हमलावर मौके से कार समेत फरार हो गए.

बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है . सूत्रों का कहना है कि स्टोर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर आ गई है. इसी सुराग के बिनाह पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है, लेकिन सुबह तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी थी

एक आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की तस्वीर से उनकी पहचान की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. शुरुआती जांच में हमले की वजह रोडरेज लग रही है. 

दिल्ली के पांडव नगर थाने की पुलिस टीम के अलावा स्पेशल स्टाफ और अन्य पुलिस टीमों को भी आरोपियों की तलाश में लगाया गया है. 

जानकारी के अनुसर योगेश इलाके के चिल्ला गांव का रहने वाला था. और बिजनेस करता था . बताया जा रहा है कि उसका भाई कुकरेजा अस्पताल में भर्ती है. जिसके लिए योगेश रात करीब 12.45 बजे पानी खरीदने निकला था. आरोपी वहीं आई - 20 कार में थे .

यह भी पढ़े - हीरा कारोबारी के मर्डर की सजिश में 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू से पूछताछ, दो गिरफ्तार

 

DO NOT MISS