General News

हैदराबाद - महिला डॉक्टर की मिली जली हुई लाश, मंत्री ने कहा - 'बहन की जगह पुलिस को कॉल करती पीड़िता'

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:


हैदराबाद से दिल दहला देने वाला घटना सामने आई है। यहां शहर के शदनगर के बाहरी इलाके में एक 26 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर की जली हुई लाश बरामद हुई है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि हत्या से पहले युवती से दुष्कर्म हुआ होगा। साइबराबाद पुलिस ने इस मामले को चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 


इस मामलें तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने विवादित बयान दिया है। मंत्री ने कहा की एक महिला पशु चिकिस्तक के कथित बलात्कार और हत्या के मामले में दुखी है। मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है यहां की पुलिस सतर्क रहती है। यह दुर्भाग्यपूर्म है कि डॉक्टर ने पहले अपनी बहन को कॉल करके बलुया और उसने 100 नंबर डायल नहीं किया।  जिससे उन्हें बचाया जा सकता था। 


बता दें वेटनरी डॉक्टर शादनगर में रहती थी और यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर शम्शाबाद में एक वेटनरी हॉस्पिटल में काम करती थी। वह हर दिन हैदराबाद - बेंगलुरु नेशनल हाईवे टोंडुपल्ली टोल प्लाजा पर अपना स्कूटी पार्क करती थी और वहां से कैब लेकर अस्पताल तक जाती थी।

बुधवार को भी डॉक्टर वेटनरी हॉस्पिटल से टोल प्लाजा पर लौटी और वहां से एक और क्लिनिक पर जाने के लिए निकली । रात लगभग 9.20 को वह अपनी बहन को फोन पर बताती है कि स्कूटी का एक टायर पंक्चर है । उसे एक व्यक्ति नें मदद की पेशकश की है। और वह कह रहा है कि यहां सभी दुकानें बंद इस वजह सें कहीं और जाना पडे़गा।

पीडि़ता की बहन ने कहा कि जब उसने फोन किया तब वह डरी हुई थी। बहन ने उसे सजेशन दिया कि वह स्कूटी वहीं छोड़ कैब करके घर आ जाए।  इस दौरान उसने अपनी बहन को बताया की आसपास अजनबी लोह हैं वह उसे घूर रहे हैं और उसे डर लग रहा है। सामने एक ट्रक खड़ी है जहां कुछ और लोग मौजूद हैं डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा वह उससे बात करती रहे। लेकिन बहन ने थोड़ी देर बाद कॉल करने की बात कही। इसके बाद से उसका फोन स्वीच ऑफ आने लगा। इसके बाद परिवार वालों ने शादनगर टोल प्लाजा पहुंचकर प्रियंका की खोजना शुरु किया। लेकिन, प्रियंका उन्हें वहां नहीं मिली अगले दिन प्रियंका की लाश शादनगर अंडर पास के नीचे जली हुई मिली। 

DO NOT MISS