General News

मुजफ्फरपुर -दिन दहाड़े पिस्तौल से की फायरिंग, एनकाउंटर में एक अपराधी ढेर

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बिहार के मुज़फ्फरपुर में अपराधियों ने कहर बरपाया है। पुलिस पर भी हुई गोलीबारी । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद इनकाउंटर में एक अपराधी ढेर हो गया। वहीं घायल ट्रांसपोर्टर कुंदन सिंह को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जानकारी के अनुसार पुलिस ने इसमें एक अपराधी को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इसके लिए एके-47 रायफल से गोली चलानी पड़ी है।

घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया बस पड़ाव का है। जहां ट्रांसपोर्ट व्यवसाय करने वाले कुंदन सिंह पर लगभग 10 की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। ट्रांसपोर्ट व्यवसाई को बस के अंदर घुसकर चार गोलियां मारी गई। जिससे व्यवसाई कुंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस व सिटी एसपी राकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।
घटनास्थल पर स्थानीय युवक ने बताया कि लगभग 10 कि संख्या मैं अपराधी बैरिया बस स्टैंड पहुंचे और बस के अंदर बैठे कुंदन सिंह को मारने के लिए बस के अंदर घूस गए अंदर से लगातार गोलियों की आवाज आने लगी बाहर बैठे बस के कर्मचारी गोलियों की आवाज पर सतर्क हो गए। उन लोगों ने बस को पूरी तरह से घेर लिया हालांकि अपराधी हथियार के बल पर भीड़ को तीतर-बितर करने में कामयाब रहे और भाग निकलने में कामयाब हो गए लेकिन एक अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ गया जिसे लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी ।

वहीं अस्पताल पहुंचे सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल कुंदन सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि घटना में किस हथियार का प्रयोग हुआ इसको लेकर स्पस्ट  रूप से कुछ नहीं बता सके ।


पूरे मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया की तीन की संख्या में अपराधी कुंदन सिंह को गोली मारकर बस में छुप गए और अंदर से लगातार फायर करने लगे गोली की आवाज सुनकर गस्ती दल की पुलिस अपराधियों को घर ले और दूसरे बस का छत पर चढ़कर गोलियां चलाई अपराधियों ने पुलिस पर भी गोलियों की बौछार कर दी गोलीबारी में पुलिस की गोली से एक अपराधी मारा गया घटना में एके-47 का इस्तेमाल किया गया है मृत अपराधी के के बारे में पता लगाया जा रहा है जिसकी अभी पहचान नहीं हुई है 1 घंटे में कुछ मामला स्पष्ट हो पाएगा।

DO NOT MISS