General News

Tik Tok पर बनाया तबरेज अंसारी का बदला लेने वाला भड़काऊ Video, अब पुलिस कर रही है तलाश

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

झारखंड के तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले का बदला लेने से जुड़े कथित टिकटॉक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

इस बीच, यह आरोप लगने के बाद कि वीडियो में दिख रहे लोग जी म्यूजिक कंपनी की एलबमों में काम कर रहे हैं, जी ने उनके साथ अपने वीडियो सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिए हैं।

मीडिया ऐप टिकटॉक के जरिये जारी संक्षिप्त वीडियो में पांच युवक यह कहते हुए दिख रहे हैं, "तुमने भले ही मासूम तबरेज अंसारी को मार दिया हो, लेकिन अगर कल उसका बेटा बदला लेता है तो यह मत कहना कि सभी मुसलमान आतंकवादी होते हैं।" 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि क्योंकि यह "घृणास्पद" वीडियो दो समुदायों के बीच शांति भंग कर सकता है और सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है, लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

उन्होंने कहा कि इस वीडियो को बनाने वाले और इसमें दिख रहे व्यक्तियों की तलाश जारी है।

बता दें, हाल ही में  झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के घातकीडीह गांव में लोकल लोगों ने बाइक चोरी के आरोप में तबरेज नाम के मुस्लिम युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। वायरल वीडियो में कुछ लोग तबरेज से धार्मिक नारे भी लगवाते दिखाई दे रहे हैं।

 

DO NOT MISS