General News

VIDEO - हाथ छोड़कर कार ड्राइव कर रहा था ये ऐक्टर, मुंबई पुलिस ने लगाया फटकार

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

साउथ के सुपरस्टार दुल्कार सलमान अपने एक वीडियो को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है. दुल्कार सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कार का हैंडल छोड़कर स्टंट करते दिख रहे हैं, साथ ही इस वीडियो में सोनम कपूर की आवाज भी आ रही है जिससे यह साफ है कि सोनम कपूर दुल्कार सलमान के साथ ही थीं. इस वीडियो के सामने आते ही मुंबई पुलिस ने दुल्कार सलमान के वीडियो को री - पोस्ट करते हुए उन्हें फटकार लगाई है. 

मुंबई पुलिस ने उनके इस वीडियो को 'वीयरडो' कहा है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुपरस्टार दुल्कार सलमान ने आपत्ति जाताई और कहा कि मुंबई पुलिस को सबसे पहले सारा तथ्य जांच लेने चाहिए. 

दुल्कार सलमान ने लिखा , मैं कार नहीं चला रहा था. कार को एक लोडर द्वारा टोचन कर ले जाया जा रहा था. 


इस वीडियो में दुल्कार सलमान कार की स्टेयरिंग छोड़कर गाड़ी चलाते हुए फोन यूज कर रहे हैं. इस वीडियो में सोनम कपूर एक्टर को वीयरडो कहते हुए सुनाई दे रही हैं. मुंबई पुलिस ने सोनम कपूर की बात पर एग्री करते हुए लिखा कि हम सोनम से सहमत हैं यह एक ' वीयरडो ' हैं, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं. हम रील लाइफ में इसकी इजाजत नहीं दे सकते.

इसपर सोनम कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही हैं और हमें उनके काम में दखलअंदाजी न करते हुए उन्हें थैंक्स बोलना चाहिए.


बता दें सोनम कपूर बहुत जल्द अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल 'द जोया फैक्टर' पर बन रही फिल्म में नजर वली हैं. इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ दलकीर सलमान भी नजर आएंगे. दुल्कार सलमान कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार हैं. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं . ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी और इसकी शूटिंग इसी साल अगस्त से शुरू कर दी गई है.

DO NOT MISS