General News

PM मोदी के नाम पर PAK रेल मंत्री को लगा बिजली का जोरदार झटका, लगे बीच सभा करहाने; देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करने के देश  के एतिहासिक फैसले के कुछ सप्ताह बाद पाकिस्तान ने नया ड्रामे के तहत शुक्रवार को कश्मीरी जनता के साथ तथाकथित ‘एकजुटता’ दिखाने के लिए ‘कश्मीर ऑवर’ मनाया। संयुक्त राष्ट्र समेत पूरी दुनिया के सामने कश्मीर पर गिड़गिड़ाने वाले पाकिस्तान की जब पोल खुली तो वो भागकर अपने ही देश में नौटकी करने लगा। सड़क पर ड्रामे की तस्वीरें पूरी दुनिया देख रही है। पूरी दुनिया ये भी देख रही है भारत के अंदरूनी मसले को लेकर पाकिस्तान किस कदर पगलाया हुआ है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस सप्ताह सोमवार को घोषणा की कि भारत द्वारा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद कश्मीर को एकजुटता दिखाने के लिए, देश भर के लोग 12- 12:30 तक अपना काम रोक देंगे। लेकिन अपना प्रोपगेंडा को सफल बनाने के लिए आम पाकिस्तानियों मे जबरन विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए दबाब डाला, यही नहीं कई जगह यातयात को रोकने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान में मक्खियों का आतंक: सिंध विधानसभा में उठा मुद्दा 'पहले मक्खी मार के दिखाओ इमरान'

पाकिस्तान के कई मंत्रियों ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। इनमें पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद भी शामिल थे, जिन्हें मोदी की आलोचना करते ही सचमुच बिजली का झटका लगा। जिसका वीडियो देखते देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इस पाक मंत्री की जमकर खिल्ली उड़ाई।

आप भी देखें किस कदर पाक मंत्री मोदी का विरोध करते हुए भाषण दे रहे थे तो कैसे उन्हें जोर का झटका कितने जोरों से लगा।

बता दें, भारत ने अगस्त की शुरूआत में जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त कर दिया था और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांट दिया था। इसके बाद से भारत और  पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है ।

यह भी पढ़ें - कश्मीर के मुद्दे पर अकेला पड़ा पाकिस्तान, रूस ने कहा- 'अनु्च्छेद 370 भारत का आंतरिक मामला'