General News

महबूबा मुफ्ती ने इमरान खान के सुर में मिलाया सुर, बोलीं -'युद्ध की बात करने वाले लोग अनपढ़-गवार'

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

जम्मू - कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश गुस्से में हैं । 14 फरवारी को हुए इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान हो गए । इस हमले को लेकर बातचीत करते हुए जम्मू - कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने देश विरोधी बयान दिया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि, जो लोग बदले की बात करते है वह अनपढ़-गवार हैं। 

मुफ्ती ने बयान दिया है कि कश्मीरी लोगों को बीजेपी निशाना बना रही है। साथ ही मुफ्ती ने कहा कि पीएम को कश्मीर छात्रों पर  हो रहे हमलों की निंदा करनी चाहिए ।  मुफ्ती ने पुलवामा हमले पर पाकिस्तान से बाचतीच की बात भी कही । उन्होंने कहा कि इमरान को एक मौका मिलना चाहिए ।

महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि , ये सच है कि पठानकोट हमले और के सबूत पाकिस्तान को दिए गए थे और उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की । लेकिन इमरान खान नए पीएम  हैं और वो नई शुरुआत कर रह रहे हैं तो उन्हें एक मौका दिया जाना चाहिए । हमें उन्हें सबूत देने चाहिए , फिर देखेंगे कि वो क्या करते हैं  ।''

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले  के बाद भारत के साथ बढ़े ‘तनाव को कम' करने के लिए पाकिस्तान नेसंयुक्त राष्ट्र  से तत्काल हस्तक्षेप करने की अपील की है । पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने बताया कि देश के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुतारेस को सोमवार को पत्र भेजकर दोनों देशों के बीच तनाव कम करने में उनकी मदद मांगी । बता दें, कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती हमले में सेना के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे । इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इस हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है. दोनों ने अपने-अपने उच्चायुक्तों को वापस बुला लिया है । 

DO NOT MISS