General News

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के जन्मदिन पर ममता बनर्जी ने भेजा तोहफा, शर्मिष्ठा मुखर्जी ने खोला गिफ्ट का राज!

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

देश के पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस के दिग्गज नेता ने 11 दिसंबर को अपना 84वां जन्मदिन बनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई अन्य दिग्गजों ने प्रणब मुखर्जी को उनके जन्मदिन पर शुमकामनाएं दी और उनके लंबे स्वास्थ की कामना भी की। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पूर्व राष्ट्रपति के जन्मदिन के मौके पर खास तोहफा दिया। 

जिसका खुलासा खुद प्रणाब मुर्खजी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने किया। दरअसल गुरूवार को शर्मिष्ठा ने ट्वीटर पर ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि मिठाई के लिए बहुत बहुत धन्यवाद ममता दीदी!

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने भी 11 दिसबंर को अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए प्रणब को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई प्रणब (दा) मुखर्जी। आने वाले दिनों में आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर ट्वीट किया और प्रणब मुखर्जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी के अनुसार, भारत के पूर्व राष्ट्रपति ने 'परिश्रम' और 'दृढ़ संकल्प' के साथ देश की सेवा की। उन्होंने प्रणब मुखर्जी को 'उल्लेखनीय पूर्व राष्ट्रपति' और 'राजनेता' भी कहा।

बता दें, पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे। वह संप्रग प्रथम और द्वितीय सरकारों में महत्वपूर्ण पदों पर रहे।
 

DO NOT MISS