General News

हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाज़त नहीं देने पर योगी ने ममता पर साधा निशाना, कहा - TMC की गुंडागर्दी नहीं चलेगी.

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति ने मिलने के वजह से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मोबाइल फोन से बंगाल की जनता को संबोधित किया । इस दौरान योगी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। 

उनके मुताबिक, भय के कारण टीएमसी ने मेरी रैली नहीं होने दी। उनके मुताबिक , अब बंगाल में टीएमसी की दादागीरी नहीं चलेगी। लखनऊ में उत्तर प्रदेश के सीएम ने बालुरघाट , दक्षिण दिनजपुर में टेलीफोन के माध्यम से रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल टीएमसी के कार्यकर्ता जो कर रहे हैं, उसे बिल्कुल स्वीकार्य नहीं होना चाहिए।

बता दें कि रविवार को योगी आदित्यनाथ की बालूरघाट और रायगंज में जनसभाएं होनी थी। पहली जनसभा सुबह 10:30 बजे के बाद बालूरघाट में तय थी। लेकिन यहां प्रशासन से हेलिकॉप्‍टर उतारने की अनुमति न मिलने के कारण बागडोगरा एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए उन्‍हें पहले रायगंज के बीएसएफ हेलीपैड पर उतारने की योजना बनाई गई। लेकिन रायगंज में भी प्रशासन ने उन्‍हें उतरने की इजाजत नहीं दी।  

 


आज पश्चिम बंगाल के बालूरघाट और रायगंज में योगी आदित्यनाथ की जनसभा होनी थी। लेकिन उनकी अनुपस्थिति के कारण यह दौरा फिलहाल रद्द कर दिया गया है। भाजपा ने सत्‍तारूढ़ तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए इसे तानाशाही बताया है। 

यह भी पढ़े - योगी कैबिनेट के स्नान पर शशि थरूर का 'भद्दा कमेंट'- 'इस संगम में सब नंगे हैं', BJP ने किया पटलवार

बता दें जनवरी महीने में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की मंजूरी नहीं दी गई थी। बंगाल प्रशासन ने कहा था कि जिस हैलीपेड पर शाह अपना हेलीकॉप्टर उतारना चाहते हैं. उस पर लैंडिंग की सुविधा नहीं है । उसके बाद अमित शाह को दूसरी हवाई पट्टी पर अपना हेलीकॉप्टार उतारना पड़ा ।

यह भी पढ़े- R. भारत के SUPER EXCLUSIVE खुलासे के बाद दिनेश शर्मा ने जताया भरोसा, ''योगी सरकार मामले की करेगी जांच''

DO NOT MISS