General News

नए 'अवतार' में नजर आएं लालू के लाल : जिम में पसीना बहाते दिखे तेजप्रताप यादव, शेयर किया VIDEO

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

कभी भगवान शिव के भक्त का 'अवतार' तो कभी बसुरी बजाने वाले 'कन्हैया', आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के 'लाल' राजनीति के अलावा ऐसी खबरों के लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।  लेकिन इस बार का वो एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। जहां वो जिम में एक्सरसाइज करके पसीना बहाने हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर तेज प्रताप का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां वो एक प्रोफेशनल जिम ट्रेनर की तरह जिम करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप ने खुद इसे एक व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया है। 

बता दें, हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बडे पुत्र तेजप्रताप यादव ने तेज सेना बनाए जाने की घोषणा की थी। तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीटर पर तेज सेना बनाने का एलान किया था। उन्होंने लिखा था कि 28 जून को तेज सेना की लॉंचिंग होगी। तेजप्रताप ने लिखा था कि तेज सेवा ज्वाईन करने के लिए ऑनलाईन फार्म भरें ,उसके बाद सदस्यता मिलेगी। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में राजद की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार के बाद प्रदेश की राजनीति से गायब हैं । लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

जिसके बाद तेजप्रताप की इस घोषणा पर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने गुरूवार को ट्वीट कर कटाक्ष किया,'' जब तेजस्वी यादव :लालू के छोटे पुत्र: असफल होकर फरार हैं, तेजप्रताप यादव रचनात्मक विचारों से लैस दिखते हैं जो लोकसभा चुनाव में हार के बाद पस्त-ध्वस्त राजद कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के एक भी सीट नहीं जीत पाने पर हार की गत 28 मई को समीक्षा की थी पर दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे ।

DO NOT MISS