General News

प्रकाश जावडेकर के साथ मुलाकात के बाद BJP में जाने की अटकलों पर कुमार विश्‍वास ने दिया ये जवाब

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

दिल्ली में चुनावी बिगुल बज चुका है और जैसे जैसे चुनाव की तारिख नजदीक आ रही है वैसै वैसे राजनीतिक दलों में नेताओं को आना- जाने का सिलसिला तेज हो गया है। कभी आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहें और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले कुमार विश्वास ने एक बार दिल्ली में सियासत में दस्तक देने के संकेत दिए हैं।

दरअसल कुमार विश्वास ने बुधवार सुबह को बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाशा जावड़ेकर से मुलाकात की। जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाएं जा रहे हैं कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और पार्टी के लिए राजधानी में प्रचार की कामन भी संभाल सकते हैं।

हालांकि कुमार विश्वास ने ऐसी किसी भी संभावना से किनारा कर लिया। उन्होंने बीजेपी नेता के साथ मुलाकात की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस (दोहा (क़तर) मैं हूँ ! यहीं से जॉइन कर लूँ तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ़्ते चला लिया करो यार, क्यूँ बार-बार उँगलियों को कष्ट देते हो। 

दिल्ली विस चुनाव के लिये उम्मीदवार तय करने के वास्ते भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक गुरुवार को

 भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के वास्ते गुरुवार को बैठक करेगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी। इस समिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को ही दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिये अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी। दिल्ली में विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होने हैं और 11 फरवरी को मतगणना होगी।

पिछली बार भाजपा ने केवल तीन सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि आप ने 67 सीटें अपने नाम की थीं।

DO NOT MISS