General News

दिल्ली में रईसजादे के रफ्तार का कहर: मर्सिडीज ने टैक्सी में मारी टक्कर, CRPF जवान की मौत

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

दिल्ली में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने टैक्सी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक देशभक्त सीआरपीएफ जवान की जान चली गई। एक ऐसे जवान की जिसने अपनी जिंदगी देश के नाम की थी। जो देश की सुरक्षा के लिए हर पल अपना जीवन कुर्बान करने को तैयार रहता था। सीआरपीएफ जवान नरेंद्र देश के लिए जी रहे थे। देश की सेवा कर रहे थे। फिलहाल वो पीएमओ की सुरक्षा यूनिट में तैनात थे। लेकिन एक सिरफिरे रईसजादे की वजह से उनकी जान चली गई। 


ये तस्वीरें बेलगाम रईसजादे के रफ्तार के कहर की हैं। एक ऐसा रईसजादा जो दिल्ली की सड़कों पर मौत बांटता फिर रहा था। कार की हालत देखकर आपको अंदाजा हो गया होगा कि हादसा कितना भयानक रहा होगा। बीती रात दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में सानिध्य गर्ग नाम के 19 साल के रईसजादे की रफ्तार का शिकार तीन सीआरपीएफ के जवान बन गए। सानिध्य गर्ग की तेज रफ्तार मर्सिडीज ने रेड लाइट तोड़कर सीआरपीएफ जवानों की कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में नरेंद्र नाम के सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई जबकि उनके दो साथी घायल हुए हैं। मृतक सीआरपीएफ जवान नरेंद्र दिल्ली के पुष्प विहार इलाके में रहते थे। एक रईसजादे की करतूत से एक हंसता खेलता परिवार उजड़ गया है। 

बेलगाम रईसजादे की मर्सिडीज ने सीआरपीएफ जवान की जान ले ली। एक परिवार को जिंदगी भर का दर्द दे दिया। देश का एक सैनिक चला गया लेकिन रईसजादे को कुछ ही घंटों में जमानत मिल गई। 

इस घटना पर नरेंद्र के भाई ने कहा ये दर्दनाक हादसा बीती रात करीब दस बजे ग्रेटर कैलाश वन के में अर्चना क्रॉसिंग पर हुआ। उन्नीस साल का सानिध्य गर्ग की तेज रफ्तार मर्सिडीज सिरी फोर्ट रोड से आ रही थी और उसने रेड लाइट तोड़कर सीआरपीएफ जवानों की वैगनआर को टक्कर मार दी। घायल सीआरपीएफ जवानों को 
अस्पताल ले जाया गया जहां बुरी तरह घायल नरेंद्र ने दम तोड़ दिया। 

डीसीपी विजय कुमार ने कहा बेलगाम रईसजादे की रफ्तार के कहर ने एक बार फिर देश को झकझोरा है। एक बार फिर ये सवाल खडा हुआ है कि आखिर कबतक ऐसे रईसजादों की सनक का शिकार बेकसूर लोग बनते रहेंगे। कबतक रईसजादे सड़कों पर यूं ही बेकसूर लोगों को रौंदते रहेंगे। पैसा और पावर के जोर पर कबतक ऐसे रईसजादे कड़ी सजा से बचते रहेंगे। 

DO NOT MISS