General News

J&K: कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, खूंखार आतंकवादी समेत 5 ढेर..

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चौगाम में एक अभियान में तीन आतंकवादी ढेर हो गए.

उन्होंने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि मुठभेड़ में पांच आतंकवादी शामिल थे.

चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने आज सुबह इलाके की घेराबंदी की और खोज अभियान चलाया. अधिकारी ने बताया कि खोज अभियान के बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और पांच आतंकवादियों को मार गिराया. अभियान अभी चल रहा है.


इस बीच, घाटी में कानून एवं व्यवस्था की दिक्कतों की आशंकाओं के कारण रेल सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. अधिकारी ने बताया कि बारामूला-काजीगुंड के बीच ट्रेन सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं.

इस एनकाउंटर पर विस्तार से बताते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा कि पुलिस और सुरक्षाबलों को भारी कामयाबी मिली है. यह एचएम और एलईटी आतंकवादियों का साझा समूह था.  उनमें से ज्यादतार आतंकवादी संगीत आतंकी घटना में शामिल थे जिसमें 2 बैंक कर्मचारियों और कई पुलिसकर्मी की हत्या शामिल थी . बैंक चोरी और हथियार लूटपाट में भी शामिल थे .

बता दें, इससे पहले बीते दिनों जम्मू कश्मीर में अगल- अगल जगह हुई मुठभेड़ में आठ आंतकियों को मार गिराया गया था .

 

DO NOT MISS