General News

एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दीवार को छूकर निकला, सभी यात्री सुरक्षित

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

दुबई जा रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर शुक्रवार को दीवार से रगड़ खा गया। घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है .विमान में सवार सभी 133 यात्री सुरक्षित हैं

अधिकारियों ने बताया कि विमान का एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) से संपर्क टूट गया और वह करीब चार घंटे बाद मुंबई में उतरा.  उन्होंने कहा कि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह घटना तकनीकी खराबी की वजह से हुई या इसमें पायलट की गलती थी. 

एयलाइस के अधिकारी ने बताया कि  एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान ने तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर दीवार को हल्का सा स्पर्श किया, विमान में सवार सभी 133 यात्री सुरक्षित है. 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार त्रिची से देर रात हुए इस हादसे में एयर इंडिया की फ्लाइट के वील दीवार से टकरा गए. फ्लाइट के निचले हिस्से में कुछ डैमेज हुआ . बाद में फ्लाइट को मुंबई डायवर्ट किया गया. सुरक्षित लैंडिंग के बाद मुंबई में फ्लाइट को पुरी तरह से जांच की गई . जिसके बाद उसे उड़ान के फिट पाया गया. 

इस घटना के बार एयर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारी ने बायन जारी कर कहा है कि मामले की आतंरिक जांच कराई जा रही है. विमान एजेंसी ने डीजीसीए को इस मामले की जानकारी दी है. मुंबई एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारने बाद उन्हें दूसरे एयरक्राप्ट से दुबई के लिए रवाना किया गया. 

यह भी पढ़े - जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान और नाक से बहने लगा खून, DGCA ने दिए जांच के आदेश 

( इनपुट - भाषा से भी )

DO NOT MISS