General News

भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन से Pok में आतंकी कैंपों को किया तबाह, 4-5 पाकिस्तानी आर्मी जवान मारे गए

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को सबक सिखाते हुए मुंडतोड जवाब दिया है । भारतीय सेना आर्टिलरी गन का प्रयोग करते हुए ने Pok स्थित आंतकी कैंपो को तबाह कर दिया । इस हमले में पाकिस्तान के 4-5 सेना मारे गए और कई जवान घायल हो गए है। भारतीय सेना ने जवानों के शहादत का बदला लिया

जानकारी के अनुसार भारतीय सेना ने जवानों के शहादत का बदला लेने के लिए इस हमले को अंजाम देने के लिए आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है। इस कार्रवाई से सेना ने कई आतंकी कैंपो को तबाह कर दिया है। इस कार्रवाई से 4-5 पाक सेना भी मारे गए और कई घायल हुए है। सूत्रों की माने तो Pok में पाकिस्तान सेना के एंबुलेंस देखे गए हैं।  

बता दें पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघ किया जा रहा है। यहां जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में रविवार को गोलियां चलाईं जिसमें एक नागरिक मारा गया और दो सैनिक शहीद हो गए। पुलिस ने बताया कि गोलबारी में तीन नागरिक घायल हुए हैं। और दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी गोलीबारी में 6 घर तबाह हुआ है। गुंडी साल नामक स्थान में भी दो घर पाकिस्तानी गोलाबारी में तबाह हुए हैं। पाकिस्तानी फायरिंग में यहीं पर एक नागरिक की भी जान गई।

इससे पहले पाकिस्तान ने बीते शुक्रवर को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बानाय गया।जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने शुक्रवार रात को भी साढ़ सात बजे हीरानगर सेक्टर के मन्यारी - चोरगली क्षेत्र में अकारण गोलीबारी कर दी  जो पूरी रात रुक- रुक कर कर जारी रही थी।

इस हमले का भारतीय जवानों ने माकूल जवाब दिया था। आधिकारियों के मुताबिक पाकिस्तान की गोलीबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ था और यह अगले दिन शनिवार सुबह लगभग सवा चार बाजे बंद हुई थी। 

यह भी पढ़े- बॉर्डर पर PAK को भारतीय सेना का करारा जवाब, जम्मू के केरन सेक्टर में पाक सेना के सात कमांडो ढेर

DO NOT MISS