General News

शादी में नहीं मिली मनचाही कार तो पत्नी को जमकर पिटा- देखें वीडियो

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पति द्वारा पत्नी को बर्बरता पूर्वक पीटते हुए एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पति अपनी पत्नी को जानवरों की तरह पीट रहा है. 

वीडियो में दिख रहा है कि पति से ख़ौफज़दा पत्नी दौड़ते हुए घर के दरवाजे तक पहुंचती है. जहां उसका पती उसे उसपर के लात घूसों की बरसात करने लगता है. थोड़ी देर बाद वहां एक और शख़्स आता है. दोनों उस पीड़ित महिला को घसिटकर घर के अंदर ले जाना चाहते हैं. महिला किसी उनसे बच कर वहीं रुक जाती है. 


यह पूरा मामला जिले के क्वारसी क्षेत्र का है जहां नगला मानसिंह की रहने वाली अंजू की शादी फरवरी 2018 में गौतम से हुई थी. दहेज के रुप लड़की वालों ने दस लाख रुपये और दो बीघा जमीन दामाद के नाम कर दी. लेकिन दहेज की भूख इतनी थी कि चारपहिया गाड़ी नहीं मिलने पर अपनी पत्नी को बेदर्दी से मारना शुरु कर दिया. 

पत्नी ने न्यूज एजेंसी एनएआई से बात करते हुए पीड़िता अंजू ने कहा कि शादी के एक महीने तक सब कुछ सही रहा. फिर छोटी छोटी बातों पर मेरे साथ मारपीट किया जाने लगा.  अंजू ने ससुर पर बुरी नजर रखने का आरोप भी लगाया. 

पीड़ित अंजू ने कहा मुझे मेरे पति और ससुर उस कमरे में ले जाकर मारना चाहते थे जिस कमरे में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था. 

मारपीट का एक वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ तो इस घर की सच्चाई सामने आई दरअसल मार की डर से घर के बाहर भागने पर सीसीटीवी कैमरे में अंजू के साथ की जा रही ज्यादती कैद हो गई. घरेलू हिंसा की शिकार पत्नी अंजू ने इस पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की है. एसएसपी ने थाना क्वारसी के प्रभारी को तुरंत इस मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 


वहीं एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित अंजू ने जब अपनी दास्तान पुलिस अधिकारी को सुनाई तो वह दंग रह गये. अंजू को ना सिर्फ पीटा बल्कि उसके हाथों को बुरी तरह जलाया भी है. उसके हाथों पर पड़ने वाले निशान उस हुई ज्यादती की कहानी बंया करती हैं.

DO NOT MISS