General News

गनमैन ने की जज की पत्नी और बेटे पर सरे बाजार फायरिंग, तमाशबीन बने लोग बनाते रहे वीडियो..

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

गुड़गांव के आर्केडिया मार्केट में शनिवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. हरियाणा पुलिस में तैनात एक सिपाही ने जो जज के गनमैन के तौर पर कार्यकत था , उसने जज की पत्नी और बटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वह खुद दोनों को कार ड्राइव कर मार्केट में शॉपिंग कराने के लिए लाया था. 

आरोपी सिपाही ने अपनी सर्विस माउजर से पांच फायर किए, जज की पत्नी ऋतु के चेस्ट में तीन गोली मारीं और दो गोली जज के बेटे ध्रुव के सिर में मारीं . गोली मारने के बाद सिपाही महिपाल ने जज को फोन भी किया और कहा कि मैंने तुम्हारी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है, जाओ और उन्हें देखो. 

फिल्मी अंदाज में इस घटना को अंजाम देने के बाद वह जज के ध्रुव को घसीटकर कार में डालने की कोशिश करने लगा . नाकाम होने के बाद वह वहां से भाग गया. गंभीर रूप से घायल मां -बेटे को देखकर पहले तो चश्मिदीदों ने वीडियो बनाना शरु किया और मदद करने की हिम्मत नहीं की. जैसे ही वहां से सिपाही भागा लोगों ने हिम्मत कर घायल मां - बेटे  को नजदीक के पार्क अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल रेफर किया गया. जहां रविवार सुबह ऋतु ने दम तोड़ दिया. 

बता दें नानौल निवासी सिपाही महिपाल यादव (40) पिछले डेढ़ साल से जज कृष्णकांत के पास गनमैन के तौर पर कार्यरत था. वो जज की सुरक्षा के साथ उनकी कार भी चलाता था. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिपाही महिपाल यादव करीब 8 महीने पहले धर्म परिवर्तन कर क्रिश्चियन बन गया. इसके बाद वो अक्सर साथियों से धर्म की शक्तियों की बातें करता था. लेकिन शनिवार दोपहर उसके दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया.  

पुलिस दल फौरन महिपाल को गिरफ्तार नहीं कर पाया लेकिन उसे बाद में फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद उससे  पुछताछ कर रही है.  लेकिन आरोपी ध्रुव को ले जाने के पीछे क्या मंशा थी , ये अब भी पुलिस नहीं जान पाई है. 

यह भी पढ़े - आरोपी सिपाही ने अपनी सर्विस माउजर से पांच फायर किए, जज की पत्नी ऋतु   के चेस्ट में तीन गोली मारीं और दो गोली जज के बेटे ध्रुव के सिर में मारीं.

DO NOT MISS