General News

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, महिला पर सरेआम बरसाए लात-घूंसे

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

गुजरात में नरोदा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने एक महिला की सरेआम लात-घूंसो से पिटाई कर दी। इस दौरान महिला चीखती-चिल्लाती रही।  लेकिन विधायक ने पिटाई के कोई कसर नहीं छोड़ी। गुजरात में वायरल हो रहे विधायक बलराम थवानी के इस विडियो ने सनसनी मचा दी हैं। जानकारी के अनुसार महिला ने पानी पाइपलाइन को लेकर विधायक से शिकायत की थी लेकिन विधायक को इतना गुस्सा आया कि उसने महिला की सरेआम पिटाई कर दी।  


अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी जैसे विधायकों की संख्या के बलबूते बीजेपी ने सूबे में सरकार बनाई। लेकिन ‘विधायक जी’ वोट देने वाली जनता का आभार कैसे कर रहे हैं, ये तस्वीरें उसकी गवाह है ।

इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट कर लिखा कि , गुजरात के विधायक महिला को लाते मारते हुए : अहमदाबाद ने नरोड़ा ईलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के 'माननीय' विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा ! गुजरात डीजीपी , अहमदाबाद पुलिस आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा! 

पीड़ित महिला के अनुसार यह मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिनकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी। लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों को सुनने के बजाय उस महिला को सड़क पर गिराकर पहले थप्पड़ मारे फिर खुद लात मारी। महिला चीखती - चिल्लाती रहीं। 

बीजेपी विधायक को अपने किए पर तो जरा भी शर्म नहीं आई, लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में जब उनकी ये करतूत पूरे गुजरात के लोगों ने देख ली तो वो माफी मांग कर मामला रफा दफा करने की कोशिश में हैं।


वहीं गुजरात बीजेपी ने इस घटना की निंदा की। और कहा कि उस विधायक पर कड़ी कार्रवाई होगी ।


 

DO NOT MISS