General News

पुराना प्यार चढ़ा परवान: दुल्हन की मां को लेकर भाग गया दूल्हे का पिता, गुजरात में रोकनी पड़ गई शादी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


गुजरात के सूरत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां किसी फिल्मी सीन की तरह घटना घटी जब शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे का बाप दुल्हन की मां को भगाकर ले गया। इस घटना को लेकर विवाद इतना बढ़ा की शादी टूट गई। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी फरवरी में होनी थी, लेकिन शादी के पहले ही दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां को लेकर लापता हो गए । परिवार के मुताबिक, दुल्हे के पिता और दुल्हन की मां एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे और एक दूसरे को पंसद करते थे। 

जानकारी के अनुसार उनका पुराना प्यार परवान चढ़ गया और दोनों ने एक साथ भागने का बड़ा प्लान बना लिया। फरवरी के दूसरे हफ्ते में उन दोनों के औलादों की शादी होनी थी, लेकिन पिछले 10 दिनों से लड़के का 48 साल का पिता और लड़की की 46 साल की मां लापता बताए जा रहे हैं। इस वजह से शादी की सारी तैयारियां ठप पड़ गईं हैं।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़के का परिवार सूरत के काटरगाम इलाके में रहता है , वहीं दुल्हन का घर नवसारी इलाके में है। शादी के एक महीने पहले ही जब दुलहन की मां घर से लापता हो गई तो परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी बीच दूल्हे के पिता ने भी घर छोड़ दिया और कोई खबर ना मिलने पर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। 


बता दें दूल्हा और दुल्हन की एक साल पहले सगाई हुई थी। इसके बाद दोनों में शादी की तैयारियां चल रहीं थी। दोनों एक ही समाज के हैं और शादी के पहले दोनों की सहमति ली गई थी। लेकिन शादी के एक महिने पहले ही दूल्हे के पिता और दुल्हन भाग जाने से दोनों परिवारों को शर्मिंदगी भी उठानी पड़ रही है।


जानकारी के अनुसार दूल्हे के पिता टेक्सटाइल बिजनेसमैन हैं और वह प्रॉपर्टी में भी डील करते हैं। वह एक राजनीतिक दल के भी सक्रिय सदस्य हैं। मूल रुप से उनका परिवार अमरेली जिले का रहने वाला है। दूल्हे के पिता की युवावस्था से ही लड़की की मां से पहचान थी। वे दोनों कटारगाम इलाके में पड़ोसी थे। यहीं से उनकी दोस्ती शुरू हुई थी। बताया जा रहा है यहीं से उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। हालांकि, विपरीत परिस्थितियों के चलते दोनों की शादी नहीं हो सकी थी। दुल्हन की मां का परिवार भावनगर का है और उसकी शादी डायमंड के कारीगर से हुई थी जो बाद में ब्रोकर बन गया।

DO NOT MISS