General News

जम्‍मू बस स्टैंड अटैक : आतंकी हमले में घायल एक व्यक्ति की मौत, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

जम्मू के मुख्य बस स्टैंड में आतंकी हमला हुआ है। यहां दिन दहाड़े बस के नीचे हथगोला फेंके जाने के विस्फोट में 32  लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से कईयों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। मौके पर डीआईजी समेत कई आला अधिकारी मौजूद हैं। 

वहीं जम्मू ब्लास्ट का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। इस सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति संदिग्ध दिखाई दे रहा है। चश्मीदों के मुताबिक काफी बड़ा हमला था, कुछ लोगों को चोट भी आई है. कुछ गाड़ियों के शीशे भी टूटे हैं।

बता दें जम्मू शहर के बीचों-बीच स्थित भीड़-भाड़ वाले बस स्टैंड पर बृहस्पतिवार को हथगोले से किए गए जबर्दस्त धमाके में कम से कम 32 लोग घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक एक व्यक्ती की मौत हो गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

पिछले साल मई से लेकर अब तक बस स्टैंड इलाके में आतंकवादियों की तरफ से हथगोले के जरिए किया गया यह तीसरा हमला है। 

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) एम के सिन्हा ने बताया कि विस्फोट के बाद बी सी रोड के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई और हथगोला फेंकने वाले को पकड़ने के लिए बड़े स्तर पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है। 

तत्काल मौके पर पहुंचे एवं स्थिति का जायजा लेने वाले सिन्हा ने कहा कि प्रारंभिक जांच से लगता है कि किसी ने हथगोला फेंका है। 

घटना में घायल हुए 18 लोगों को गवनर्मेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट में बस स्टैंड पर खड़ी सरकारी बस के आगे के शीशे टूट गए। साथ ही उन्होंने बताया कि घायलों में से कईयों की हालत ‘गंभीर’ है।
 

यह भी पढ़े- जम्मू बस अड्डे पर अटैक, इलाके को सुरक्षाबलों ने घेरा, यहां देखें... LIVE UPDATES

 

 

DO NOT MISS