General News

सपना चौधरी के गाने पर डांस करते-करते लड़की की अचानक हो गई मौत, समाने आया VIDEO

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

जरा सोचो कोई शख्स आपके सामने स्टेज पर मजे से डांस कर रहा हो और अचानक ये सब शोर- शराबा मातम में तब्दील हो जाए... तो वक्त का मंजार क्या होगा. कुछ ऐसा ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के कांदिवली वेस्ट में एक स्टेज शो के दौरान देखने को मिला जहां एक बाल कलाकर डांस करते- करते अचानक स्टेज पर ही गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई . 

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां लड़की हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने  पर उसकी के अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में दिख रहा है कि वो स्टेज पर अकेले डांस कर रही है और उसमें गजब की एनर्जी देखने को मिल रही है. लेकिन वीडियो में कुछ देर बाद लड़की की डांस करने की गति कम हो जाती है और वो अचानक है जमीन पर गिर जाती है. आस- पास में खड़े युवकों को कुछ समझ आता इससे पहले ही लड़की की मौत हो गई .

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो घटना मंगलवार की बताई जा रही है. मुंबई के कांदिवली वेस्ट में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम  का आयोजन हुआ था. जहां पर 12 साल की अनीशा शर्मा सपना चौधारी के एक फेमस गाने पर डांस कर रही थी. लेकिन एक मिनट बाद ही वो स्टेज से नीचे गिर गई. जिसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक पुलिसकर्मी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, ये पुलिसकर्मी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के मशहूर गाने 'किसी डिस्को में जाएं पर' पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस पुलिसकर्मी को ये मालूम भी नहीं था कि उसको इस डांस का कितना खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

इस पुलिसकर्मी का नाम अरशद है जो कल्याणा पुलिस स्टेशन में तैनात थे. इनके दो वीडियो वायरल होने की वजह से इन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें, पहले वीडियो में अरशद गोविंदा और रवीना टंडन के मशहूर गाने 'किसी डिस्को में जाएं पर' पर थिरक रहे थे. अरशद के साथ इस वीडियो में एक महिला भी है जो उनके साथ डांस कर रही हैं.

DO NOT MISS