General News

बंगाली मूल के पांच युवकों की हत्या, उल्फा (आई ) आतंकियों ने मारी गोली

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

असम के तुनसुकिया जिले में गुरुवार को संदिग्ध उग्रवादी उल्फा (आई ) आतंकियों द्वारा हमले की खबर है. जानकारी के मुताबिक उग्रवादीयों ने पांच युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है.

यह घटना खेरबाड़ी गांव की है , बताया जा रहा है कि उल्फा उग्रवादियों ने अगवा करके लोगों को गोली मार दी. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार मारे गए लोग एक दुकान में बैठे हुए थे. उसी समय आतंकी संगठन के लोगो वहां आए और उन्हें ब्रह्मापुत्र नदी के किनारे ले गए. 


अधिकारियों के अनुसार संदिग्ध आतंकियों ने युवको को लाइन में खड़ा किया और एक - एक कर तालिबानी अंदाज में गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस और सेना के जवानों ने इलाके को घेर लिया है. 


आसाम के सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनसे कड़ाई से पेश आया जाएगा.  

उन्होंने मंत्री केशव मंहत और तमप कुमार गोगोई को घटना की जानाकीर लेने के लिए मौके के लिए रवाना कर दिया.और डीजीपी कुला सैकिया और एडीजीपी मुकेश अग्रवाल को भी घटनास्थल जाने को कहा है. 

इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि , 'असम से दिल दहला देने वाली खबरें आ रही है. हम तुनसुकिया जिले में श्मालाल विश्वास , अनंत विश्वास , अभिनव विश्वास , सुबो साध और धनंजय नमशुद्र की निर्मम तरीके से की गई हत्या की निंदा करते हैं. क्या यह एनआरसी विकास का नतीजा हैं ? ''


सीएम ममता बनर्जी ने अगल ट्वीट करते हुए कहा कि '' पीड़ित  परिवारों  के गहरे दुख के लिए हमारे पास व्यक्त करने लिए कोई शब्द नहीं है. अपराधियों को जल्द से जल्द दंडित किया जाना चाहिए.'' 


 

DO NOT MISS