General News

भाई साजिद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बहन फराह खान ने कहा- उसने गलत किया है तो भुगतेंगे अंजाम

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

तनुश्री दत्ता ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर मी टू कैंपेन के तहत आवाज उठाई है तब से बॉलीवुड जगत में काम कर चुकी कई महिलाएं खुल कर अपने साथ हुए उत्पीड़न की दास्तां बयां कर रही हैं. इसके लपटे में आ चुके साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया हैं.  इसके बाद साजिद खान ने आरोपों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए खुद को फिल्म से दूर कर लिया है.

साजिद खान पर लगे गंभीर आरोपों के बाद अब उनकी बहन फराह खान ने ट्वीट कर अपने विचार व्यक्त किए हैं. फराह ने लिखा, "यह मेरे परिवार के लिए आहत करने वाला समय है. हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है. यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसका बहुत खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत हुई महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं."

मी टू कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोपों में घिरते ही साजिद खान ने नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए खुद को फिल्म 'हाउसफुट -4' से दूर कर लिया है. मतलब ये कि अब साजिद हाउसफुल-4 डायरेक्ट नहीं करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मैं अपने दोस्तों से ये गुजारिश करता हूं कि जब तक सच सामने ना आ जाए कोई जजमेंट पास ना करें.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ''मैं अभी भारत वापस आया हूं.. यहां आकर खबरों को पढ़कर काफी दुखी हूं.. मैंने हाउसफुल के प्रोड्यूसर को कहा है कि इस पूरे मामले की जब तक जांच नहीं हो जाती तब तक के लिए ''हाउसफुल 4'' की शुटिंग को रद्द कर दिया जाए. ये एक ऐसी चिज है जिसपर एक्शन लेने की आवश्यकता है. मैं उन लोगों के साथ काम नहीं करूंगा जिनके ऊपर ये आरोप तय होंगे.''

बता दें कुछ दिन पहले फराह खान अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है इस फोटो में वह नाना पाटेकर के साथ नजर आ रही है. इस फोटो को देखकर तनुश्री बहुत हैरान हो गई थी. तनुश्री दत्ता की प्रवक्ता ने कहा कि एक महिला होने के नाते फराह खान का यह पोस्ट साफ दिखाता है कि वो नाना पाटेकर के साथ हैं,  जिसे देखकर खुद तनुश्री भी हैरान है. 

 

फराह खान ने यह फोटो शोसल मीडिया पर उस वक्त शेयर किया था जब पूरे फिल्म जगत में नाना - तनुश्री विवाद पर हंगामा मचा हुआ था जो अभी तक जारी है.  यह फोटो हाउसफुल - 4 की शूटिंग के दौरान का है. इस फोटो में पुरी टीम के साथ एक्ट्रेस कृति सनन और पूजा हेगड़े और फराह भी नजर आ रही है.

 


 

DO NOT MISS