General News

पाकिस्तान का झूठ बेनकाब, पाक के F-16 विमान को गिराने का सबूत.. यहां देखें तस्वीरें

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान बौखला गया है। उसके लाड़कू विमान F-16 ने भारत की सीमा में घुसपैठ की हिमाकत की, तो भारतीय वायुसेना उसे तहस नहस कर दिया। लेकिन पाकिस्तान ने अपनी हार से इनकार करते हुए झूठ बोलना शुरू कर दिया। लेकिन रिपब्लिक भारत ने पाक के इस झूठ को बेनकाब कर दिया है।

रिपब्लिक भारत के पास EXCLUSIVE तस्वीरें मौजूद है, जो इस बात का सबूत है कि भारत ने पाक के लाड़कू विमान F-16 को मार गिराया है। तस्वीरों से ये साफ हो गया है कि पाकिस्तान के फाइटर विमानों को मुंहतोड़ जवाब दिया और भारत की सीमा में घुसने से पहले ही खदेड़ दिया। 

इतना ही नहीं पाकिस्तान के पास F-16 विमान एक सीमित संख्या में मौजूद है। ऐसे में उसके लिए ये किसी करारे झटके से कतई कम नहीं है। बुधवार को ही आपके भरोसेमंद चैनल रिपब्लिक भारत ने वो वीडियो दिखाया था। जिसमें ये साफ देखा जा सकता है कि पाकिस्तान का लड़ाकू विमान भारतीय वायुक्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहा था। उसे भारत ने खदेड़ा और वो दुम दबा कर भाग गया। लेकिन उसे खदेड़ कर भारतीय वायुसेना ने ढ़ेर भी कर दिया।

तस्वीरें देखिए...

सबूत नंबर 1

सबूत नंबर 2

बालाकोट समेत पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक से बौखलाहट है, जैश का आतंकी ठिकाना नेस्तनाबूद हो चुका है और हमारे सैनिकों की इस जाबांज कार्वाई से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। पाक सरकार हिल गई है।

इसीलिए पाकिस्तान के विमानों ने भारत में घुसपैठ करने की नाकाम कोशिश की लेकिन वो ये भूल गया कि हिन्द के सैनिक उसके इंतजार में बैठे हैं। पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बैठें। 

बता दें, जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान के F-16 विमानों ने घुसपैठ की कोशिश की लेकिन भारतीय वायुसेना ने उन्हे मूंहतोड़ जवाब दिया भारत के सुखोई 30 ने पाकिस्तान के F-16 को खदेड़ दिया। इस दौरान पाकिस्तान का एक F-16 मार गिराया गया।

इसे भी पढ़ें - अमेरिका ने फिर लगाई PAK को फटकार, कहा- ''आतंकी संगठनों को पनाह देना बंद करे पाकिस्तान''

भारत की सैनिक तैयारी के सामने पाकिस्तान बेबस हो चुका है, हर बार उसे पटखनी खानी पड़ रही है, LoC पर हमारी एअर डिफेंस सिस्टम इतनी मजबूत है कि कोई परिंदा भी उसकी नजर से बच नहीं सकता है। ऐसे में पाकिस्तान की गुस्ताखी का तो यही अंजाम हर कोई इन तस्वीरों के जरिए देख सकता है। 

DO NOT MISS