General News

EXCLUSIVE VIDEO - भारतीय सेना की Pok में स्ट्राइक की पहली तस्वीर, मारे गए पाकिस्तानी के 6 से 10 जवान

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:


भारतीय सेना ने जवानों के शहादत का बदला लेते हुए  Pok स्थित आंतकी कैंपो को तबाह कर दिया। सेना ने तोप से गोला बारुद दागे जिसमें आतंकी कैंपों को बड़ा नुकसान हुआ है। इस हमले में पाकिस्तान के 6-10 सेना मारे गए और कई जवान घायल हो गए है।

रिपब्लिक भारत के पास सेना के शौर्य की एक्सक्लूसिव वीडियो मौजूद है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि भारतीय सेना ने Pok में गोले दागे जिससे पुरा इलाका धुंआ धुंआ हो गया और आतंकियों के लॉन्चिंग पैड तबाह हो गए।


जानकारी के अनुसार भारतीय सेना ने जवानों के शहादत का बदला लेने के लिए इस हमले को अंजाम देने के लिए आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है। इस कार्रवाई से सेना ने कई आतंकी कैंपो को तबाह कर दिया है। इस कार्रवाई से 6-10 पाक सेना भी मारे गए और कई घायल हुए है। सूत्रों की माने तो Pok में पाकिस्तान सेना के एंबुलेंस देखे गए हैं।  

इसकी पुष्टी करते हुए सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि पीओके में भारतीय सेना की कार्रवाई में 6 से 10 सैनिक मारे गए हैं। इसके साथ ही 3 आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया गया है। बता दें कि कल रात में पाकिस्तानी सेना ने जिस तोपखाने से भारत पर गोले बरसाए थे, उसी तोपखाने को भारतीय तोप ने नेस्तनाबूत कर दिया है।

पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघ किया जा रहा है। यहां जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में रविवार को गोलियां चलाईं जिसमें एक नागरिक मारा गया और दो सैनिक शहीद हो गए। पुलिस ने बताया कि गोलबारी में तीन नागरिक घायल हुए हैं। और दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

DO NOT MISS