General News

बहादुरी की कोई उम्र नहीं होती: बुजुर्ग दपंति ने दो लुटेरों को कुर्सी-टेबल से मार-मार कर भगा दिया- देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बाहदुरी की कोई उम्र नहीं होती यह सच कर दिखाया तमिलनाडु के तिरूनलेवली में रह रहे एक बुजुर्ग दंपति ने। दरअसल इन्होंने दो सशस्त्र लुटेरों के खिलाफ बहादुरी से लड़ते हुए उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया।बुजुर्ग दंपति के बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने वाले लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दरएसल , बुजुर्ग पुरष अपने घर के आंगन में बैठा हुआ कुछ काम कर रहा था। वहीं उसकी पत्नी घर के अंदर काम कर रही थी। इतने में ही पीछे से आकर चोर ने शानमुगवेल का गला दबा लेते है। हालांकि शानमुगवेल हार नहीं मानता। वह उन चोरों का डटकर मुकाबला करता है। वह खुद को छुड़ाने की कोशिश करते हुए काफी जोर लगाते हैँ। तभी वहां दूसरा लुटेरा भी आ जाता है और दोनों बुजुर्ग शानमुगवेल के साथ मार-पीट करने लगते हैँष

इतने में ही उसकी पत्नी अंदर से निकलकर आती है और उन चोरों पर चप्पलों से हमला करने लगती है। इतने में ही बुजुर्ग शानमुगवेल भी खड़े होकर कुरसी से उन हमलावरों पर हमला करता है। हालांकि, चोरों के पास हथियार थे, लेकिन फिर भी बुजुर्ग दंपत्ति ने हार नहीं मानी। दोनों चोरों ने अपना मुहं छिपाया हुआ था। इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई। 

बुजुर्ग के हमले के बाद लुटेरों के पास भागने के अलावा और कोई चारा नहीं था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधारी पर एक चोर की पहचान भी कर ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

 

DO NOT MISS