General News

मॉब लिंचिंग पर बयान देकर घिरे नसीरुद्दीन शाह, BJP ने पूछा- अब तक उन्हें देश में कोई परेशानी हुई?

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

एक्टर नसीरूद्दीन शाह की टिप्पणी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सवाल किया है कि क्या शाह को इतने वर्षों तक देश में कोई परेशानी महसूस हुई . भाजपा नेता ने शनिवार को सोनीपत में कहा कि जिस ढंग से देश में उन्हें मान-सम्मान मिला, ऐसा ही उनके बच्चों को भी मिलेगा . 

शाहनवाज ने कहा, ‘‘उन्हें चिंता करने और ऐसे बयान देने की आवश्यक्ता नहीं है .’’ 

तीन राज्यों में भाजपा का जनाधार खिसकने के बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने स्पष्ट किया, ‘‘पार्टी का जनाधार खिसका नहीं, अपितु फिसला है. भविष्य में संगठन इसके कारणों पर संज्ञान लेते हुए लोकसभा चुनाव से पहले इसमें सुधार करेगा.’’ 

हुसैन ने कहा कि देश की जनता के लिए केंद्र सरकार समर्पित भाव से बिना रूके और बिना थके काम कर रही है ऐसे में लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते हैं. 

हुसैन ने कहा, ‘‘देश में पहली बार एक-दूसरे को फूटी आंख न सुहाने वाले राजनीतिक दल एक मंच पर आए हैं, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोक कर देश के संसाधन का दोहन कर सकें .’’ 

शनिवार को दिल्ली से पानीपत जा रहे भाजपा नेता मीडिया से मुखातिब हुए .

क्या था बयान?

गौरतलब है कि नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह की मौत की ओर स्पष्ट इशारा करते हुए कहा है, "लोगों को कानून अपने हाथों में लेने की खुली छूट मिल गई है. कई इलाकों में हम देख रहे हैं कि एक पुलिस अफसर की मौत के बनिस्बत एक गाय की मौत को ज्यादा अहमियत दी जाती है.'' जिसके बाद अपने बयान को लेकर नसीरुद्दीन सवालों के कटघरे में आ गए थे.

विवाद बढ़ता देख दी सफाई..

मीडिया के सामने नसीरुद्दीन ने कहा, ''मुझे मालूम नहीं क्यों.. जो मैंने बात कही वो एक चिंतित भारतवासी के हैसीयत से कही है. मैं पहले भी कह चुका हूं. मुझे नहीं मालूम कि इस दफा ऐसा क्या कह दिया कि मुझे गद्दार ठहराया जा रहा है. अजीब बात है. 

कांग्रेस का सपोर्ट और बीजेपी की आलोचना करने वाले सवाल पर उन्होंने बोला कि हां अब वो (बीजेपी) तो ये कहेंगे ही. पर सच बात तो ये है कि फिर ये भी आप कह सकते हैं कि विराट कोहली की आलोचना करने के लिए मुझे ऑस्ट्रेलियन टीम ने कहा था. 

(इनपुट- भाषा से भी)

DO NOT MISS