General News

पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी से अलग होने पर बोली सोनाक्षी सिन्हा- उम्मीद है अब वो...

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी एवं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि उनके पिता को काफी पहले ही भाजपा से ‘‘अलग’’ हो जाना चाहिए था क्योंकि उन्हें वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वह हकदार थे।

उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उनके कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है।

सोनाक्षी ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होना उनका अपना फैसला है और उनका भरोसा है कि उनके पिता पार्टी के साथ मिलकर अच्छा काम करेंगे।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह उनका चयन है। अगर आप किसी चीज से जुड़े हैं और वहां घट रही चीजों से आप खुश नहीं हैं तो आपको निश्चित रूप से उसे बदल देना चाहिए, जो उन्होंने किया। मुझे उम्मीद है कि अब कांग्रेस के साथ जुड़कर वह बहुत अच्छा काम कर पायेंगे और खुद को दबा हुआ महसूस नहीं करेंगे।’’

अभिनेत्री ने कहा कि अब समय आ गया था कि उनके पिता भाजपा छोड़ दें।

उन्होंने कहा, ‘‘एक वरिष्ठ नेता होने, अनुभवी होने, जयप्रकाश नारायण, अटल जी, एल के आडवाणी जी के जमाने से काम करने और शुरुआत से पार्टी का सदस्य होने के कारण मेरे पिता का पार्टी में काफी सम्मान था।’’

अभिनेत्री ने यहां ‘एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स’ से इतर कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इन नेताओं को, इस पूरे समूह को वह सम्मान नहीं दिया गयाा, जिसके वे हकदार थे। मुझे लगता है कि अब आगे बढ़ने का समय है।’’

बता दें, सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इस बार कांग्रेस पार्टी की तरफ से ताल ठोक सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट से सीट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो बिहार में महागठबंधन में कांग्रेस नौ सीटों पर लड़ने के लिए तैयार हो गई है। 

इन नौ सीटों में पटना साहिब भी शामिल है, जहां से शत्रुघ्न सिन्हा के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। यानि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। जाहिर है कि लंबे समय से बागी तेवर शत्रुघ्न सिन्हा अपनाए हुए हैं। अगर ऐसा होता है तो इसमें कोई ज्यादा हैरानी की बात नहीं होगी।

DO NOT MISS